7,040mAh बैटरी और 10.4 इंच डिस्प्ले के साथ आया Samsung Galaxy Tab A7 64जीबी, जानें और खूबियां

सैमसंग ने नया टैबलेट पेश किया है, जिसका नाम सैमसंग गैलेक्सी टैब ए 7 है। इस टैब में 10.4 इंच का डिस्प्ले और 7,040mAh की बैटरी दी है। इसमें 64जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।

samsung tab A7, samsung tab A7 64gb, samsung tab A7 news,सैमसंग लाया 64जीबी के साथ गैलेक्सी टैब ए7। (फोटोः द इंडियन एक्सप्रेस)

सैमसंग ने भारतीय बाजार में अपना नया टैबलेट लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम सैमसंग गैलेक्सी टैब ए 7 है। इस टैब में 10.4 इंच का डिस्प्ले और 7,040mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही इसमें 64जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। हालांकि अभी कंपनी ने कीमत का खुलासा नहीं किया है।

दरअसल, सैमसंग गैलेक्सी टैब ए 7 को भारत में 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था, जो वाई-फाई वेरियंट है। अब नया टैबलेट 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आया है। इस टैबलेट को सैमसंग ऑनलाइन स्टोर, अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। इसकी पहली सेल 19 अप्रैल से शुरू होगी। हालांकि अभी कंपनी ने कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन सेल शुरू होने से पहले इस कीमत का खुलासा हो जाएगा।

Samsung Galaxy Tab A7 के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी टैब ए 7 में 10.4 इंच का टीएफटी एलसीडी पैनल दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 2000 x 1200 पिक्सल है। यह टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट के साथ आता है। साथ ही इसमें 3जीबी रैम और डुअल वाईफाई बैंड है। यह टैबलेट ब्लूटूथ 5.0 से लैस है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें टाइप सी यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम का पोर्ट दिया है। साथ ही इसमें माइक्रोएसडी कार्ड लगा सकता हैं। सस्ते में मिल रहा है 7000 एमएएच बैटरी वाला फोन फोन, ऑफर जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Samsung Galaxy Tab A7 का कैमरा सेटअप

सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 में के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो एक अच्छी फोटो क्लिक करने में मदद करता है। साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy Tab A7 में है 15 वाट का फास्ट चार्जर

सैसमंग के इस फोन में 7040 एमएएच की बैटरी दी है, जो 15 वाट के फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। यह टैबलेट एंड्रॉयड 10 बेस्ड वन यूआई 2.5 पर काम करता है। साथ ही कंपनी सैमसंग गैलेक्सी टैब के की बोर्ड पर कवर भी डिस्काउंट दे रही है। सैमसंग ने लॉन्च किया दुनिया का पहला डू इट ऑल स्क्रीन मॉनिटर, विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Stories
1 महाराष्ट्र में लगाए गए लॉकडाउन जैसे प्रतिबंध, पूरे राज्य में संचारबंदी, लागू रहेगी धारा 144
2 खून से लाल हुई ज़मीन, कुएं से मिलीं 120 लाशें, जब अंग्रेजी हुकूमत ने जलियावालां बाग में लिखी काली कहानी
3 कुंभ की तुलना मरकज से नहीं हो सकती, मां गंगा की कृपा से कोरोना नहीं फैलेगा- उत्तराखंड CM का बयान
ये पढ़ा क्या?
X