ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy S8 Active की जानकारी लीक, जानिए किन खास फीचर्स के साथ आ सकता है यह स्मार्टफोन

Samsung Galaxy S8 Active: इस स्मार्टफोन में 5.8-इंच की डिसप्ले मिल सकती है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

सैमसंग अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S8 Active पर काम कर रही है। इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारियां सामने आई हैं। सैमसंग Galaxy S8 Active स्मार्टफोन की कुछ इमेज ऑनलाइन लीक हुई है, जिससे पता चल रहा है कि डिवाइस दिखने में कैसी होगी। साथ ही गैलेक्सी एस8 एक्टिव स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया गया है। कहा जा रहा है कि जल्द ही इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। गैलेक्सी s8 एक्टिव में हाल ही में लॉन्च हुए Galaxy S8 के तरह ही इंटरनल हार्डवेयर दिया जाएगा। यह फोन वॉटर और डस्ट प्रूफ होगा। ऐसा लगता है कि Galaxy S8 Active में सैमसंग ने डिजाइन में बदलाव किया है। सैमसंग रग्ड बटन को बदलकर ऑन-स्क्रीन पर कैपेसिटिव की दे सकती है।

स्लैश लीक्स के मुताबिक इसके फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5.8 इंच की डिसप्ले मिल सकती है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया जा सकता है। माना जा रहा है कि गैलेक्सी एस 8 स्मार्टफोन में 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी मिल सकती है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। Galaxy S8 Active स्मार्टफोन को ग्रे और टाइटेनियम गोल्ड कलर के साथ पेश किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000mAH की बैटरी मिल सकती है। इसके अलावा आप इसमें एक Bixby बटन को भी अलग से देख सकते हैं। जो इसे दूसरों से अलग कर देता है। यह स्मार्टफोन गूगल के एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 पर काम करेगा।

samsung galaxy S8 active (Photo: slashleaks) samsung galaxy S8 active (Photo: slashleaks) samsung galaxy S8 active (Photo: slashleaks)

गौरतलब है कि सैमसंग ने हाल ही में अपने स्मार्टफोन सैमसंग Galaxy J7 Max को अपने नए पेमेंट फीचर ‘Pay Mini’ के साथ पेश किया था। सैमसंग Galaxy J7 Max को 17,900 रुपये में लॉन्च किया गया था। इसमें 5.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें 1.69 गीगाहर्डज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 4GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 32GB की है। यह गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7 पर काम करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 विंडोज 10 में ढूंढ ली एक भी गड़बड़ी तो मिलेंगे एक करोड़ 60 लाख रुपये
2 बुलेट ट्रेन से 4 गुणा ज्यादा रफ्तार पर दौड़ेगी यह सवारी