ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy Note 8 को यहां करें प्री ऑर्डर, साथ में कैशबैक और 448GB डेटा फ्री

Samsung Galaxy Note 8 Booking: गैलेक्सी नोट 8 की प्री बुकिंग पर एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड वाले ग्राहकों को 4000 रुपए तक कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को मुफ्त वायरलेस चार्जर भी मिलेगा।

Author Updated: September 19, 2017 3:46 PM
सैमसंग ने हाल ही में इस हैंडसेट के लिए एक्सक्लूसिवली अपने ई-स्टोर पर प्री बुकिंग शुरू की थी। (Photo: Youtube)

पिछले दिनों लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 की प्री बुकिंग ई कॉमर्स पोर्टल अमेजन इंडिया पर शुरू हो गई है। उपभोक्ता अमेजन की वेबसाइट पर 21 सितंबर तक प्री बुकिंग कर सकते हैं। इसके बाद 22 सितंबर से यह शिपिंग के लिए उपलब्ध होगा। वेबसाइट पर उपभोक्ता को ऑनलाइन क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से भुगतान करना होगा। कैश ऑन डिलीवरी की सुविधा नहीं है। सैमसंग ने हाल ही में इस हैंडसेट के लिए एक्सक्लूसिवली अपने ई-स्टोर पर प्री बुकिंग शुरू की थी। इसके बाद अब ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर प्री बुकिंग शुरू की गई है। भारत में सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 की मौजूदा कीमत 67,900 रुपए है। कंपनी ने डिवाइस को 2 कलर में लॉन्च किया है। जिसमें मिडनाइट ब्लैक और मेपल गोल्ड शामिल हैं।

गैलेक्सी नोट 8 की प्री बुकिंग पर एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड वाले ग्राहकों को 4000 रुपए तक कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को मुफ्त वायरलेस चार्जर भी मिलेगा। कंपनी ने एक और ऑफर दिया है। इसमें उपभोक्ताओं गैलेक्सी नोट 8 की खरीददारी पर 18 महीने तक की नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन की सुविधा मिलेगी। रिलायंस जियो उपभोक्ता 448जीबी तक का अतिरिक्त 4जी डाटा प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही गैलेक्सी नोट 8 पर वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी दिया जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में QHD+ रेजल्यूशन के साथ 6.3-इंच का सुपर एमोलेड डिसप्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन 64-bit एक्सिनोस 8895 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। लेकिन इसे 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 2टीबी तक का एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं। डिवाइस में IP68 वाटर और डस्ट रेटिंग फीचर भी दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के साथ बंडल में S Pen भी दिया गया है।

एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर आधारित इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें एक 12-मेगापिक्सल का एक वाइड एंगल कैमरा है जो एफ/1.7 अपर्चर और OIS सपोर्ट के साथ मौजूद है। जबकि दूसरा 12-मेगापिक्सल का एक टेलीफोटो लेंस है जिसमें एफ/2.4 अपर्चर और OIS दिए गए हैं। कैमरा फीचर्स के तौर पर 2X ऑप्टिकल जूम सपोर्ट और पोर्ट्रेट मोड भी दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है जिसमें OIS सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर डुअल सिम सपोर्ट, 4जी वोएलटीई, ब्लूटूथ 5.0, वाईफाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिए गए हैं।

देखिए वीडियो - सैमसंग Galaxy S8 की कीमत हुई लीक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories