ताज़ा खबर
 

108MP कैमरे और 12GB रैम वाला सैमसंग का ये सेकंड हैंड फोन मिल रहा है आधे से भी कम दाम में, जानें कीमत

Samsung Galaxy Note 20 Ultra सेकंड हैंड (Second hand) को गुड कंडिशन में OLX से खरीदा जा सकता है। 108 मेगापिक्सल कैमरे और एस पेन वाले फोन आधे से ही कम दाम में खरीदा जा सकता है। आइये जानते हैं ऑफर के बारे में।

आधे से भी कम दामों में मिल रहा है सैमसंग का ये फोन। (फोटोः सैमसंग)

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा अपने आप में एक खास स्मार्टफोन है। जहां इसके बैक पैनल पर 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, वहीं यह फोन S पेन के साथ आता है, जो स्क्रीन पर लिखने और चित्रकारी करने का फीचर देता है। इस पेन से और भी कई फीचर हैं। कंपनी की ऑफिशियल साइट पर इसकी कीमत 1,04,000 रुपये है। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इसे आधे से भी कम दाम में खरीद सकते हैं, जो 46,500 रुपये है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्र्रा के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह एक शानदार डिजाइन के साथ आने वाला एक प्रीमियम स्मार्टफोन है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन 6.9 इंच का क्वाड एटडी प्लस डिस्प्ले दिया गकया है। साथ ही इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जर के साथ आती है और एक दिन का बैटरी बैकअप देती है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्र्रा का कैमरा सेटअप

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। सेकेंडरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और इसमें चौथा कैमरा भी है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्र्रा के अन्य फीचर्स

सैमसंग के इस फोन में 12 जीबी रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। साथ ही इसमें 1 टीबी का माइक्रोएसडी कार्ड लगा सकते हैं। इस फोन में एस पेन दिया है, जो स्क्रीन पर लिखने की खूबी प्रदान करता है। इसके अलावा सेल्फी और पिक्चर लेते समय रिमोट का भी काम करता है, जो दूर से पिक्चर क्लिक कर सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा का यह फोन OLX पर लिस्टेड है और इसकी कीमत 46,500 रुपये लिस्टे है। सेलर की तरफ से इसकी जो फोटो डाली गई हैं, उससे इसमें किसी भी तरह का स्क्रैच नजर नहीं आ रहा है। सेलर ने डिस्क्रिप्शन में लिखा है कि ये बेस्ट कंडिशन में है और इसके साथ सभी असेसरीज मिलेगी।

नोटः ओएलएक्स से किसी भी स्मार्टफोन से लेते समय खरीददार उसे ठीक तरह से चेक कर लें। इसके अलावा बिल आदि को भी देख लें। जरूरत पड़े तो करीबी किसी स्मार्टफोन सर्विस सेंटर पर भी दिखा लें। ओएलएक्स पर कई बार धोखाधड़ी के भी मामले सामने आते हैं।

Next Stories
1 5,000 रुपये से कम में आते हैं ये एंड्रॉयड फोन, इनमें है 256 जीबी तक का स्टोरेज सपोर्ट
2 रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन के इन प्लान में मिलता है डेली 3जीबी डाटा और बहुत कुछ, जानें प्राइस
3 नोकिया, सैमसंग, लावा और माइक्रोमैक्स दे रहे हैं 1,500 रुपये कम में ये 4 फोन
ये  पढ़ा क्या?
X