108MP कैमरा और 12GB रैम वाला सैमसंग का फोन मिल रहा है सस्ता, जानें क्या है नई कीमत

Samsung Galaxy note 20 ultra एंड्रॉयड स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा और 12जीबी रैम दी गई है। इस फोन को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। दरअसल, कंपनी इस फोन पर 11,001 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कैमरा सेटअप के बारे में।

Samsung mobile phone, Samsung Android phone, Samsung Smartphoneसैमसंग का ये फोन मिल रहा है सस्ता। (फोटोः सैमसंग वेबसाइट)

Samsung Galaxy note 20 ultra में 108 मेगापिक्सल का कैमरा और 12 जीबी रैम दी गई है। इस फोन में एस पेन भी आता है, जो स्क्रीन पर लिखने की खूबी प्रदान करता है। सैमसंग इस फोन पर डिस्काउंट दे रही है। इस फोन की पुरानी कीमत 1,16,000 रुपये है। यह डिस्काउंट सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा की पुरानी कीमत 1,16,000 रुपये है और डिस्काउंट के बाद इसे 1,04,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। ऐसे में इस फोन पर 11,001 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें एस पेन, 108 मेगापिक्सल का कैमरा और सैमसंग डेक्स जैसे फीचर्स मिलेंगे। वहीं, सैमसंग के 10 हजार रुपये से कम में आने वाले फोन खोज रहे हैं, तो जानने के लिए यहां क्लिक करें।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुलएचडी प्लस सुपर एमोलेड प्लस इनफिनिटी ओ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन एक्सीनोस 990 प्रोसेसर पर काम करता है। साथ ही इसमें 12 जीबी रैम दी गई है। यह फोन एस पेन के साथ आता है, जो सैमसंग गैलेक्सी नोट सीरीज का ट्रेडमार्क है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा का स्टायलस पेन IP68 डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आता है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा के अन्य फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। साथ ही इस फोन में 256जीबी इंटरनल स्टोरेज है। सैमसंग के इस फोन में वायरलेस पावर शेयरिंग का भी फीचर है, जो दूसरे फोन को ऊपर रखने भर से चार्ज करने लगता है। यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा का कैमरा सेटअप

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा अन्य दो कैमरे 12-12 मेगापिक्सल के हैं। इसके अलावा फ्रंट पर 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के काम आता है।

Next Stories
1 कोरोना संकट: विदेशी मीडिया के निशाने पर प्रधानमंत्री मोदी,अब फ्रांस के अखबार ने की आलोचना
2 केंद्र सरकार के टॉप अधिकारी बोले, कोरोना की लहर बहुत तेज, एक साल में इतने इंतजाम संभव नहीं
3 RSS नेता ने भाजपा से किया सवाल, आपदा में कहां गायब हो गए राजनेता?
यह पढ़ा क्या?
X