ताज़ा खबर
 

108 कैमरे वाला Samsung Note 20 Ultra 5G हुआ सस्ता, जानें क्या है नई कीमत

Samsung Galaxy Note 20 Ultra 5G को अमेजन और ऑफिशियल साइट और Amazon.in पर कम कीमत में लिस्टेड कर दिया है। इस फोन की पुरानी कीमत 1 लाख रुपये अधिक थी।

Samsung galaxy note 20 ultra अमेजॉन पर कम कीमत में बिक रहा है। (फोटोः सैमसंग वेबसाइट)

Samsung Galaxy Note 20 Ultra 5G Price worth: सैमसंग ने बीते साल सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा को भारत में लॉन्च किया था। इस फोन की कीमत एक लाख रुपये से अधिक रखी गई थी और अब इसे सैमसंग की ऑफिशियल साइट पर चल रहे SAMSUNG SUMMER DAYS के दौरान 91,999 रुपये में लिस्टेड किया है और ईकॉमर्स साइट अमेजॉन इंडिया पर 95,200 में लिस्टेड कर दिया है।

बताते चलें सैमसंग का यह फोन अमेजॉन डॉट कॉम पर 11 बजे से पहले 1,15,999 रुपये में लिस्टेड था, हालांकि उसके बाद यह अन-अवेलेबल नजर आने लगा। इसके बाद करीब 12:15 बजे के बाद यह फोन अमेजॉन इंडिया पर भी 95,200 रुपये में लिस्टेड हो गया है, जबकि ऑफिशियल साइट पर यह 91999 रुपये में लिस्टेड है। हालांकि यह प्राइस कट स्थाई या अस्थाई, उसके बारे में अभी तक कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। जब हमने ऑफिशियल साइट पर नजर आ रही कीमत के बारे में पूछा तो उसे डिस्काउंट बताया गया। SAMSUNG SUMMER DAYS सेल 13 जून तक चलेगी। (इसे भी पढ़ेंः सैमसंग एम31एस मिल रहा है सस्ता, जानें कब तक है ऑफर )

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुलएचडी प्लस सुपर एमोलेड प्लस इनफिनिटी ओ डिस्प्ले है। यह फोन एक्सीनोस 990 प्रोसेसर के संग आता है। इसमें 12 जीबी रैम और एस पेन दिया है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा के स्टायलस पेन IP68 डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग मिलती है। यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। (इसे भी पढ़ेंः 5000mAh बैटरी और 64MP कैमरे वाला Samsung का ये फोन मिल रहा है सस्ता)

सैमसंग के इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग से लैस है। इस फोन में 256जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। यह फोन वायरलेस पावर शेयरिंग फीचर के साथ आता है, जिसकी मदद से दूसरे फोन को सिर्फ ऊपर रखकर चार्ज किया जा सकता है। (इसे भी पढेंः Samsung galaxy s20 fe मिल रहा है सस्ता)

 

सैमसंग के इस फोन में बैक पैनल पर प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है, जबकि अन्य दो कैमरे 12-12 मेगापिक्सल के हैं। इसमें एक लेजर एएफ सेंसर है। इसमें 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। बताते चलें कि कंपनी हर साल गैलेक्सी नोट सीरीज को अपग्रेड करती है। हालांकि इस साल लॉन्च होने वाले गैलेक्सी नोट सीरीज का फोन का नाम क्या होगा और उसमें कौन-कौन से फीचर्स होंगे, उसके बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

Next Stories
1 6 कैमरे और 8 GB रैम वाला OPPO का ये फोन मिल रहा है 12 हजार रुपये कम में, जानें डील
2 Nokia ने लॉन्च किया बजट फोन, इसमें है डुअल रियर कैमरा, जानें और स्पेसिफिकेशन
3 Co-WIN Data Leak : बिना आधार और फोन नंबर के भी करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन, जानें क्या है प्रोसेस
आज का राशिफल
X