ताज़ा खबर
 

108 MP कैमरा और 12GB रैम वाला सैमसंग का ये 5G फोन सिर्फ 26,000 रुपये में खरीदने का मौका, जानें कैसे

Samsung Galaxy note 20 ultra 5G को बीते साल अगस्त में लॉन्च किया था। अब इस फोन को सेकेंड हैंड मार्केट में सिर्फ 26 हजार रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। आइये जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन, प्रोसेसर और कैमरा सेटअप के बारे में।

Samsung Galaxy note 20 ultra 5G को आधे से कम दाम में खरीदने का मौका। (फोटोः सैमसंग वेबसाइट)

Samsung Galaxy Note 20 Ultra को बीते साल लॉन्च किया था, जो एक फ्लैगशिप फोन है। इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा और 12 जीबी रैम दी गई है। सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर ये फोन 1,04,999 रुपये में लिस्टेड है, जबकि आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इसे सिर्फ 26,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा स्मार्टफोन एकदम अलग फोन है, जिसमें एस पेन (S Pen) भी दिया जाता है, जो कई शानदार फीचर्स के साथ आता है। एस पेन से स्क्रीन पर लिखा जा सकता है, नोट बनाए जा सकते हैं, सेल्फी लेने के लिए रिमोटली क्लिक किया जा सकता है। इसके अलावा ऑफिस की पीपीटी स्लाइट को बदलने के लिए भी एस पेन का इस्तेमाल किया जा सकता है, जो अपने आप में एकदम खास फीचर है। (इसे भी पढ़ेंः सिर्फ 15,500 रुपये में वनप्लस 7 प्रो खरीदने का मौका, जानें कैसे)

Samsung Galaxy Note 20 Ultra 5G specifications

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा 5जी में 6.9 इंच का WQHD इनफिनिटी ओ डाइनामिक एमोलेड एक्स 2 कर्व्ड एज डिस्प्ले दिया गया है, जो इसे अन्य स्मार्टफोन से काफी अलग बनाता है। इसका रेजोल्यूशन 1,440 x 3,200 पिक्सल है। साथ ही यह एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। यह फोन 7 एनएम 64बिट ऑक्टाकोर प्रोसेसर से लेस है। इस फोन में 12 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Samsung Galaxy Note 20 Ultra 5G feature

Samsung Galaxy Note 20 Ultra 5G के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 4500 एमएएच की बैटरी है, जो फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। साथ ही इसमें वायरलेस चार्जिंग का फीचर है और यह वायरलेस पावर शेयरिंग फीचर के साथ भी आता है, जिससे यह दूसरे फोन को बिना केबल के चार्ज कर सकता है।

Samsung Galaxy Note 20 Ultra 5G camera setup

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा स्मार्टफोन के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है, जबकि 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा है। साथ ही तीसरा कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का है। यह फोन 10 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ आता है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा का यह फोन OLX पर लिस्टेड है और इसकी कीमत 26,000 रुपये रखी गई है। सेलर की तरफ से इसकी चार फोटो अपलोड की गई हैं। सेलर द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इस फोन पर कोई स्क्रैच नहीं है और यह Mystic Black कलर वेरियंट में आता है।

नोटः ओएलएक्स से किसी भी स्मार्टफोन से लेते समय खरीददार उसे ठीक तरह से चेक कर लें। इसके अलावा बिल आदि को भी देख लें। जरूरत पड़े तो करीबी किसी स्मार्टफोन सर्विस सेंटर पर भी दिखा लें। ओएलएक्स पर कई बार धोखाधड़ी के भी मामले सामने आते हैं।

Next Stories
1 ट्विटर वॉरः क्या नीतीश दरभंगा गए हैं?- अस्पताल के जर्जर हाल पर चिदंबरम का सवाल; मंत्री का जवाब- CM आपकी तरह विरासत में कुर्सी नहीं पाए हैं
2 कोरोनाः 90% है हमारा रिकवरी रेट- यूपी CM का दावा, पर क्या है जमीनी हकीकत?
3 DRDO 2-DG Covid Medicine: कोरोना से जंग के लिए DRDO का हथियार तैयार, जानें डोज, साइड इफेक्‍ट्स, कीमत
ये पढ़ा क्या?
X