ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy Note 10 Plus: 21,500 से 40,000 रुपये तक में मिल रहा है सैमसंग का ये सेकेंड हैंड फोन

Samsung Galaxy Note 10 Plus फोन 21,500 रुपये से लेकर 40 हजार रुपये तक की कीमत में लिस्टेड है। यहां हम आपको चार डील की जानकारी दे रहे हैं, लेकिन डील में आगे बढ़ने से पहले अपने स्तर पर पूरी तरह छानबीन कर लें।

सेकेंड हैंड मार्कट में सस्ता मिल रहा है सैमसंग का ये फोन। (फोटोः सैमसंग वेबसाइट)

Samsung Galaxy Note 10 Plus फोन 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें एस पेन दिया है, जो कई फीचर्स से लैस है। सैमसंग के इस फोन में 6.8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो इनफिनिटी ओ डिस्प्ले के साथ आता है और यह क्यूएचडी प्लस क्वालिटी की स्क्रीन है। इसका रेजोल्यूशन 3040×1440 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन एचडीआर 10 प्लस सर्टिफिकेशन से लैस है, जो पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाने में मदद करता है। इस फोन की स्क्रीन कर्व्ड है, जो इसको एक प्रीमियम फोन का लुक देती है।

वायरलेस चार्जिंग को करता है सपोर्ट

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 प्लस एक फ्लैगशिप फोन है और इसमें वायरलेस चार्जिंग का फीचर दिया है, जिसकी मदद से आप इसे बिना तार के चार्ज कर सकते हैं। साथ ही पावर शेयर का भी फीचर है, जो दूसरे स्मार्टफोन को सिर्फ ऊपर रखने से उसे चार्ज करने लगता है। इसमें एस पेन भी है, जो स्क्रीन पर लिखने का फीचर देती है। साथ ही फोन को दूर रखकर एस पेन की मदद से पिक्चर भी क्लिक कर सकते हैं।

Samsung Galaxy Note 10 Plus का कैमरा सेटअप

इस स्मार्टफोन के कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें एक 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और यह डुअल अपर्चर के साथ आता है। इसमें सेकेंडरी कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा एक 16 मेगापिक्सल का सेंसर है और एक TOF सेंसर्स है। कंपनी ने फ्रंट पर 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

डील: सेकंड हैंड सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 प्लस की ज‍िन डील की जानकारी हम दे रहे हैं वह वह सेकेंड हैंड मार्केट ऐप OLX पर लिस्टेड हैं। आज हम आपको एक नहीं बल्कि चार डील की जानकारी दे रहे हैं। इनकी कीमत 21,500 रुपये से लेकर 40,000 रुपये तक है। एक सेलर द्वारा 21500 रुपये में सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 प्लस को लिस्टेड किया है, जिसमें सभी असेसरीज मिल रही हैं। इस फोन पर कोई स्क्रैच नहीं है। इस फोन की वारंटी जानकारी नहीं है। इसके अलावा 33,000 रुपये में भी सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 प्लस लिस्टेड है। तीसरा सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 प्लस 39,000 रुपये में लिस्टेड है, जो सभी असेसरीज और बिल के साथ आता है। यह तीनों ही फोन एक साल से अधिक पुराने हैं।

इसके अलावा एक सेलर गैलेक्सी नोट 10 प्लस (12 जीबी रैम) को 40 हजार रुपये में बेच रहा है, जो एक साल से भी अधिक पुराना है। सेलर द्वारा बताया है कि इसमें कोई स्क्रैच नहीं है। इस फोन में चार्जर समेत सभी असेसरीज दी जा रही हैं। सेलर ने इसकी 9 फोटो पोस्ट की हैं, जिसमें फोन को सभी एंगल से दिखाया है। और सेलर ने किसी भी वारंटी की जानकारी नहीं दी है।

सलाह: बताते चलें कि ब्रांड न्यू सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 (12 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज) ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर अभी 59,999 रुपये में लिस्टेड है। ऐसे में ओएलएक्‍स पर मौजूद डील पर आगे बढ़ने से पहले अच्‍छी तरह छान-बीन कर लें। इस साइट के जर‍िए धोखाधड़ी के कई मामले भी सामने आ चुके हैं। इसल‍िए जरूरी है क‍ि पहले फोन अपने हाथ में लेकर खुद जांच लें और क‍िसी व‍िशेषज्ञ से भी द‍िखवा लें। फोन के पोर्ट आदि को ध्यान से देख लें और जरूरत पड़े तो एक बार चार्ज करके भी देख लें। इसके अलावा फोन को सर्विस सेंटर पर भी दिखा सकते हैं, ताकि आपके सभी संदेह दूर हो सकें। पूरी तरह से न‍िश्‍च‍िंत होने के बाद फोन लें और पेमेंट दें।

Next Stories
1 Cowin.gov.in पर कर लिया है रजिस्ट्रेशन, Sputnik V, Covishield, Covaxin के साथ ऐसे बुक करें स्लॉट
2 5000mAh बैटरी और 30W के फास्ट चार्जर के साथ आया Realme Narzo 30, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
3 Amazon Mini TV पर मुफ्त में देखें वेब सीरीज और शोज, जानें कैसे करें इस्तेमाल
यह पढ़ा क्या?
X