ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy Note 10 Lite आज इन दमदार फीचर्स के साथ होगा भारत में लॉन्च! जानें संभावित कीमत

Samsung Galaxy Note 10 Lite launch date in india, Samsung Galaxy Note 10 Lite, Samsung Galaxy Note 10 Lite price in India, Samsung: सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट आज भारत में लॉन्च किया जाएगा, जानें इसके संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन।

Samsung Galaxy Note 10 LiteSamsung Galaxy Note 10 Lite: जानें, गैलेक्सी नोट 10 लाइट की कीमत

Samsung Galaxy Note 10 Lite India Launch: सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। याद करा दें कि इस माह के शुरुआत में Galaxy Note 10 Lite से पर्दा उठाया गया था। ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने की वजह से फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में पहले ही जानकारी है।

Galaxy Note 10 Lite पिछले साल लॉन्च हुए Samsung Galaxy Note 10 का बेसिक वर्जन होगा। सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट के पिछले हिस्से में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ एस पेन, होल-पंच डिस्प्ले और जान फूंकने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। सैमसंग की आधिकारिक साइट पर गैलेक्सी नोट 10 लाइट के लिए अलग से एक पेज़ भी बनाया गया है। पेज़ से इस बात का संकेत मिलता है कि नोट 10 लाइट का भारतीय वेरिएंट स्मार्टफोन के ग्लोबल वेरिएंट के समान होगा।

Samsung Galaxy Note 10 Lite Price in India (उम्मीद): कुछ समय पहले एक रिपोर्ट में आगामी सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट की कीमत का जिक्र किया गया था। रिपोर्ट में बताया गया था कि भारत में Samsung ब्रांड के इस हैंडसेट की कीमत 35,000 रुपये से 40,000 रुपये के बीच हो सकती है।

Samsung ने फिलहाल नोट 10 लाइट की कीमत से पर्दा नहीं उठाया है। वहीं, दूसरी तरफ, Samsung Galaxy S10 Lite कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर लिस्ट है। फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर कंपनी कब गैलेक्सी एस10 लाइट की कीमत से पर्दा उठाएगी।

Samsung Galaxy Note 10 Lite specifications: याद करा दें कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट के ग्लोबल वर्जन में 6.7 इंच एचडीआर सुपर एमोलेड डिस्प्ले (2400×1080 पिक्सल) है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 10nm एक्सीनॉस 9810 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

बैटरी क्षमता की बात करें तो फोन में जान फूंकने के लिए 4.500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक, सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एस पेन और Samsung DeX मोड दिया गया है।

Galaxy Note 10 Lite Camera: फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे हैं, 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 12 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड एंगल लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी है।

Mi Republic Day Sale: Xiaomi Redmi Note 7 Pro पर 6,000 रुपये तक का डिस्काउंट! अन्य स्मार्टफोन्स पर भी है छूट

Reliance Jio के चार किफायती पैक्स, इस प्लान के साथ मिलती है लंबी वैलिडिटी और 24GB डेटा

Next Stories
1 रेलवे ने कैंसिल की 397 रेलगाड़ियां, देखें लिस्ट
2 WhatsApp पर बदलेगा चैटिंग का अंदाज, मिल सकता है एनिमेटेड स्टीकर्स का सपोर्ट
3 Reliance Jio के चार किफायती पैक्स, इस प्लान के साथ मिलती है लंबी वैलिडिटी और 24GB डेटा
ये पढ़ा क्या?
X