ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy M62 में मिलेगी 7,000mAh की बैटरी, सिंगल चार्ज में इतने दिन चलेगा फोन

Samsung के अपकमिंग फोन Samsung Galaxy M62 को सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है, जिससे जानकारी मिली है कि इस फोन में दमदार बैटरी दी जाएगी।

Samsung, Samsung Galaxy M62, Samsung Galaxy M62 strong battery, Samsung Galaxy M62 fcc Spot,Samsung Galaxy M62 में मिलेगी दमदार बैटरी, यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटोः द मोबाइल इंडियन)

Samsung Galaxy M62 7000mAh battery: दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung अपनी M Series के एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है और जल्द ही यह फोन लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy M62 होगा और इसमें 7,000mAh battery की बैटरी दी जा सकती है, जिसको सर्टिफिकेशन साइट FCC पर स्पॉट किया गया है। आइये जानते हैं इसके और लीक स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में।

Samsung Galaxy M62 के बारे में पहले जानकारी आई थी कि यह फोन नहीं बल्कि टैबलेट होगा लेकिन FCC के दस्तावेजों में इस बात का जिक्र है कि यह मोबाइल फोन होगा। इसमें बड़ी बैटरी दी जाएगी, जिसकी क्षमता 7,000mAh होगी और यह करीब दो दिन का बैटरी बैकअप देगी। सर्टिफिकेशन साइट के मुताबिक, इस फोन में 25 वाट का चार्जर दिया जाएगा, जो टाइप सी यूएसबी केबल से कनेक्ट होकर फोन को जल्दी चार्ज करेगा। इसमें 3.5 एमएम जैक भी मिलेगा। दस्तावेजों में इस मॉडल नंबर SM-E625F/DS का जिक्र किया गया है, जिसका नाम सैमसंग गैलेक्सी E62 भी हो सकता है। सर्टिफिकेशन साइट पर बताया है कि यह 4G फोन होगा।

Samsung Galaxy M51 का अपग्रेड वेरियंट
सैमसंग गैलेक्सी एम62 को सैमसंग गैलेक्सी एम51 की सफलता के बाद पेश किया जा रहा है। इस फोन को इस साल लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। बताते चलें कि कंपनी ने एम सीरीज को खासतौर से भारत के लिए पेश किया था। साल 2019 में कंपनी ने Samsung Galaxy M40 को लॉन्च किया था और साल 2020 में कंपनी ने Samsung Galaxy M51 से पर्दा उठाया था।

Samsung Galaxy M51 Specifications and feature
Samsung Galaxy M51 में भी कंपनी ने 7,000mAh की बड़ी बैटरी दी है। इस फोन की शुरुआती कीमत 24,999 रुपये रखी गई थी। हालांकि बाद में कंपनी ने इसकी कीमत में कटोती कर दी थी। इस फोन में 6.7 इंच इनफिनिटी ओ डिस्प्ले है। यह 8 जीबी तक की रैम, 128 जीबी की स्टोरेज और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर के साथ आता है।

Next Stories
1 दिल्ली चिड़ियाघर में मृत मिले उल्लू में बर्ड फ्लू की पुष्टि
2 विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान की शुरुआतः कोरोना वैक्सीन को हेल्थ मिनिस्टर ने बताया- ‘संजीवनी’; टि्वटर पर ‘बधाई भारत’ ट्रेंड
3 किसान आंदोलनः केंद्र से ही वापस कराएंगे 3 कानून- टिकैत अड़े, हनान मुल्ला ने कहा- सरकार सिर्फ जाया कर रही समय
ये पढ़ा क्या?
X