सेकेंड हैंड से भी सस्ता मिल रहा है सैमसंग का ये ब्रांड न्यू 5G फोन, जानें कैसे

Samsung Galaxy M42 5G में बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल का कैमरा है, जबकि 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। यह स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है।

Samsung phone discount, Samsung cashback, Samsung instant discount,
samsung galaxy M42 5G मिल रहा है सस्ता। (फोटोः सैमसंग वेबसाइट)

Samsung Galaxy M42 5G price in india: सैमसंग ने भारत में इस साल अपना किफायती 5जी स्मार्टफोन Samsung Galaxy M42 लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में कई अच्छे फीचर्स और स्पेसिफिकेसन नजर आते हैं, जिसमें 8 जीबी रैम तक शामिल है। लेकिन क्या आपको पता है कि यह ब्रांड न्यू स्मार्टफोन सेकेंड हैंड (Refurbished phone) से भी कम दाम में मिल रहा है।

बताते चलें कि अमेजन पर रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन मिलते हैं, जो एक प्रकार के ओपेन बॉक्स या कहें कि सेकेंड हैंड स्मार्टफोन होते हैं। इन्हें Renewed नाम से बेचा जाता है। सैमसंग गैलेक्सी एम 42 5जी स्मार्टफोन भी रिफर्बिश्ड सेगमेंट में लिस्टेड है, जिसकी कीमत 20499 रुपये है, लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप ब्रांड न्यू Samsung Galaxy M42 को इससे भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

ब्रांड न्यू Samsung Galaxy M42 के 6 जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत 21999 रुपये है लेकिन एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से इस पर 2000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है। इसके बाद इस फोन की कीमत 19999 रुपये तक हो जाएगी। ऐसे में यह फोन सेकेंड से भी सस्ता हो जाएगा। यह ऑफर 31 अगस्त तक वैध है।

Samsung Galaxy M42 5G के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी एम 42 5जी के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में 6.6 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और इसमें वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है। इसमें फुलएचडी प्लस स्क्रीन भी है। हालांकि इसमें कोई हाई रिफ्रेश रेट का जिक्र नहीं है।

सैमसंग का यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। जरूरत पड़ने पर यूजर 1 टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगा सकते हैं। सैमसंग का यह स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है, जो फुल डे बैटरी बैकअप का दावा करता है।

Samsung Galaxy M42 5G का कैमरा सेटअप

सैमसंग गैलेक्सी एम42 5जी के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो जीएम2 सेंसर के साथ आता है। साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया है। इसके अलावा अन्य दो कैमरे 5-5 मेगापिक्सल के हैं, जिनमें से एक डेप्थ सेंसर और दूसरा मैक्रो सेंसर है। इसमें 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X