ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy M12, Galaxy F12 में मिल सकती है दमदार बैटरी और एक्सीनोस 850 प्रोसेसर

सैमसंग जल्द ही अपने दो लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है, जिनके नाम Samsung Galaxy M12 और Samsung Galaxy F12 हैं। इनमें 6000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

samsung, Samsung Galaxy M12 comes with 6000mAh Battery, Galaxy F12 comes with 6000mAh Battery, Samsung Galaxy M12 and Galaxy F12 specifications,Samsung Phone। यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटोः द इंडियन एक्सप्रेस)

Samsung Galaxy M12 and Galaxy F12 Tipped 6000mAh Battery: सैमसंग के दो लेटेस्ट स्मार्टफोन के बारे में नई जानकारी मिली है, जिनके नाम Samsung Galaxy M12 और Samsung Galaxy F12 हो सकते हैं। कंपनी इन दोनों फोन को जल्द लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अब इन दोनों फोन को गूगल प्ले कंसोल पर स्पॉट किया गया है और टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने भी इनकी जानकारी ट्विटर पर शेयर की है। दोनों जानकारियों के मुताबिक इस फोन में 6000 एमएएच की बैटरी और बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। बैक पैनल पर ही 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी देखने को मिलेगा।

सैमसंग ने हाल ही में अपनी फ्लैगशिप सीरीज गैलेक्सी एस21 से पर्दा उठाया था और अब कंपनी कुछ किफायती फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जो एम और एफ सीरीज के तहत पेश किए जाएंगे। Galaxy M12 और Galaxy F12 को कुछ समय पहले बीआईएस, गीकबेंच और एफसीसी जैसे सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया जा चुका है।

Samsung Galaxy M12 और Galaxy F12 संभावित स्पेसिफिकेशन
टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने वेबसाइट 91 मोबाइल्स का हवाला देकर इन अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ संभावित स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी है। संकेत मिले हैं कि ये फोन 6.5 इंच के एचडी प्लस टीएफटी एलसीडी पैनल के साथ आ सकते हैं। जबकि Samsung Galaxy M12/ Galaxy F12 में एक्सीनोस 850 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही इन फोन में 6जीबी तक रैम दी जाएगी और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। यह फोन दो वेरियंट में दस्तक दे सकता है, जिनमें से एक में 3जीबी रैम और दूसरे में 4जीबी रैम मिलने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy M12 और Galaxy F12 संभावित कैमरा 
सैमसंग गैलेक्सी एम12 या गैलेक्सी एफ12 में क्वाड कमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का देखने को मिलेगा। यह जानकारी टिप्सटर ने दी है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि इसमें अन्य तीन कैमरों में एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा होगा, जबकि अन्य दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल होंगे, जो डेप्थ और मैक्रों लेंस होंगे। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

Samsung Galaxy M12 और Galaxy F12 संभावित अन्य फीचर
Samsung Galaxy M12/ Galaxy F12 में संभावना है कि 6000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, जो फास्ट चार्जिंग से लैस हो सकती है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। हालांकि अभी कंपनी ने इस सभी लीक स्पेसिफिकेशन की पुष्टि नहीं की है।

Next Stories
1 अमेजन, फ्लिपकार्ट पर 30 हजार रुपये से कम में मिल रहा है LG का फोल्ड स्क्रीन लुक वाला फोन, जानें और फीचर्स
2 Nokia 1.4 जल्द होगा लॉन्च, 9 हजार रुपये से कम में मिलेंगे ये फीचर्स
3 Redmi Note 10, Redmi Note 10 Pro भारत में अगले महीने होंगे लॉन्च, एक में हो सकता है 5जी सपोर्ट
ये पढ़ा क्या?
X