ताज़ा खबर
 

तीन रियर कैमरे और दमदार बैटरी वाला Samsung Galaxy M11 हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy M11 Price: सैमसंग गैलेक्सी एम11 हुआ लॉन्च। जानें samsung new mobile के फीचर्स और samsung mobile price के बारे में।

Samsung Galaxy M11 specifications: जानें, सैमसंग गैलेक्सी एम11 के बारे में (फोटो- सैमसंग डॉट कॉम)

Samsung Galaxy M11 Launched: हैंडसेट निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी एम सीरीज़ के अंतर्गत गैलेक्सी एम11 को लॉन्च कर दिया है। अहम खासियतों की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फोन में 5000 mAh की बैटरी जान फूंकने का काम करेगी। आइए अब आपको इस लेटेस्ट सैमसंग स्मार्टफोन (Samsung Mobile) के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

Samsung Galaxy M11 Specifications

डुअल-सिम (नैनो) वाले सैमसंग गैलेक्सी एम11 में 6.4 इंच एचडी+ (720 x 1560 पिक्सल) डिस्प्ले है। फोन के गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग के अनुसार, स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम है।

फोटो, वीडियो और अन्य चीजों के लिए 32 जीबी स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाना संभव है। इस बात की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है कि फोन में एक्सीनॉस, मीडियाटेक या फिर क्वालकॉम आखिर कौन से चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है।

Samsung Galaxy M11 Camera

सैमसंग गैलेक्सी एम11 के कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.8 है। साथ में 2MP का डेप्थ कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/2.4 है।

115 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 5MP वाइड-एंगल कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/2.2 है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा सेंसर है, अपर्चर एफ/2.0 है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4 जी, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 4.2, ग्लोनॉस, Beidou और Galileo सपोर्ट शामिल है। बैटरी क्षमता की बात करें तो Samsung ब्रांड के इस लेटेस्ट फोन में 5,000 mAh की बैटरी जान फूंकने का काम करती है।

यह 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है। फोन की लंबाई-चौड़ाई 161.4×76.3×9.0 मिलीमीटर और वज़न 197 ग्राम है।

Samsung Galaxy M11 Price

सैमसंग गैलेक्सी एम11 को सैमसंग यूएई वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है लेकिन कीमत और उपलब्धता की फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। वेबसाइट लिस्टिंग के अनुसार, गैलेक्सी एम11 का मॉडल नंबर SM-M115F है। फोन के तीन कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, ब्लैक, मैटेलिक ब्लू और वॉयलेट। कंपनी ने अभी इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी को साझा नहीं किया है।

RelianceJio यूजर अब ATM से भी कर सकेंगे रीचार्ज, जानें पूरा तरीका

100 रुपये से कम में Vodafone दे रही डेटा और टॉकटाइम, 56 दिनों की वैलिडिटी भी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Reliance Jio यूजर अब ATM से भी कर सकेंगे रीचार्ज, जानें पूरा तरीका
2 WhatsApp में हुआ बड़ा बदलाव, अब स्टेटस पर नहीं लगा पाएंगे 30 सेकेंड का वीडियो
3 100 रुपये से कम में Vodafone दे रही डेटा और टॉकटाइम, 56 दिनों की वैलिडिटी भी