ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy M02: सैमसंग ला रहा है नया बजट फोन, इसमें मिलेगी 5000mAh की बैटरी और बड़ी डिस्प्ले, जानें कीमत

सैमसंग गैलेक्सी एम02 (Samsung Galaxy M02) फोन भारत में 2 फरवरी को लॉन्च होगा। इसकी जानकारी ई-कॉमर्स साइट अमेजन ने दी है। यह फोन सैमसंग गैलेक्सी एम01 का अपग्रेड वेरियंट होगा।

samsung, samsung galaxy m02 price, samsung galaxy m02 price in india,samsung galaxy m02 specifications,सैमसंग गैलेक्सी एम02 स्मार्टफोन। (फोटोः द इंडियन एक्सप्रेस)

Samsung Galaxy M02 India Launch on February 2: सैमसंग भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसका नाम सैमसंग गैलेक्सी एम02 (Samsung Galaxy M02) होगा। यह फोन 2 फरवरी को लॉन्च होगा, जिसकी जानकारी ई-कॉमर्स साइट अमेजन ने दी है। यह फोन सैमसंग गैलेक्सी एम01 का अपग्रेड वेरियंट होगा, जिसे बीते साल जून में लॉन्च किया गया था। इस फोन 6 हजार रुपये के सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा।

अमेजन ने इसके लिए एक अलग से पेज तैयार किया है, जिसमें सैमसंग गैलेक्सी एम02 को हाइलाइट किया गया है और बताया है कि भारत में यह फोन 2 फरवरी को लॉन्च होगा। इस पेज पर लिखा है स्टार्टिंग प्राइस 6xxx रुपये, जिससे उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को 6 हजार रुपये के सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है।

Samsung Galaxy M02 स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी 02 के प्राइस के अलावा इस फोन की डिस्प्ले और बैटरी क्षमता के बारे में भी बताया है। सैमसंग के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी होगी और इसमें 6.5 इंच एचडी प्लस इनफिनिटी वी डिस्प्ले दिया जाएगा।

उम्मीद की जा रही है कि यह फोन गैलेक्सी ए02 एस का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है, जिसे नवंबर में यूरोप में लॉन्च किया था। गैलेक्सी ए02 में दो वेरियंट थे। इसमें एक 3जीबी रैम+32जीबी इंटरनल मेमोरी और दूसरा 6जीबी रैम+128जीबी इंटरनल मेमोरी वाला वेरियंट था।

Samsung Galaxy M02 अन्य संभावित फीचर्स
सैमसंग गैलेक्सी एम02 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट दिया जा सकता है। साथ ही इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा और सामने की तरफ एक 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है।

Next Stories
1 6,000 रुपये में पाएं 5 बेस्ट फोन, इनमें मिलेंगे डुअल कैमरे, स्ट्रांग बैटरी और 4जीबी तक रैम
2 Sony Alpha 1 Camera लॉन्च, 5 लाख रुपये के कैमरे में मिलेंगे ये खास फीचर्स और नया इमेज प्रोसेसर
3 OnePlus के को-फाउंडर ने शुरू की नई कंपनी ‘नथिंग’, इस साल लॉन्च करेंगे स्मार्ट डिवाइस
ये पढ़ा क्या?
X