Samsung Galaxy J7 Pro स्मार्टफोन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत और फीचर्स - Samsung Galaxy J7 Pro Goes on Sale in India: Know Price, Specifications, features and more here - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy J7 Pro स्मार्टफोन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy J7 Pro: पहली बार देखने में सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्रो हाल ही में यूरोप में लॉन्च किए गए Samsung Galaxy J7 (2017) जैसा ही दिखता है।

गैलेक्सी जे7 प्रो में एलईडी फ्लैश और एफ/1.7 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy J7 Pro का इंतजार इंतजार खत्म हो गया है। अब यह भारत में सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। सैमसंग गैलेक्सी J7 प्रो को अमेजन इंडिया के अलावा कंपनी की अपनी ई-कॉमर्स साइट पर लिस्ट किया गया है। इस समार्टफोन को Samsung Galaxy J7 Max के साथ लॉन्च किया गया था। अब इस फोन की ऑनलाइन बिक्री शुरू हो गई है। सैमसंग गैलेक्सी J7 Pro की कीमत 20,900 रुपये है। सबसे खास बात ये है कि सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्रो को अमेजन इंडिया पर 22,300 रुपये में बेचा जा रहा है। दूसरी तरफ, यह सैमसंग ई-कॉमर्स साइट पर यह 20,900 रुपये में उपलब्ध है, लेकिन आप अभी फोन सिर्फ अमेजन इंडिया से ही खरीद पाएंगे। इसके अलावा अमेजन पर यह सिर्फ गोल्ड कलर वेरिएंट को उपलब्ध कराया गया है। इसका ब्लैक वेरिएंट भी लॉन्च किया गया था। सैमसंग गैलेक्सी J7 प्रो सैमसंग पे के साथ आने वाले जे-सीरीज़ का पहला हैंडसेट है।

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी (1920x 1080 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। यह 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिजाइन से लैस है। इसमें ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस प्रोसेसर के साथ माली टी830 जीपीयू दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में 3GB की रैम दी गई है, इसकी इंटरनल मैमोरी 64GB की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। पहली बार देखने में सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्रो हाल ही में यूरोप में लॉन्च किए गए Samsung Galaxy J7 (2017) जैसा ही दिखता है।

Samsung Galaxy J7 Pro में 3,600mAH की बैटरी दी गई है और यह एंड्रॉयड के नूगा 7.0 पर काम करेगा। गैलेक्सी जे7 प्रो में एलईडी फ्लैश और एफ/1.7 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। फ्रंट हिस्से पर आपको एफ/1.9 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का ही कैमरा दिया गया है। बेहतर सेल्फी लेने के लिए इसके फ्रंट कैमरे में भी एलईडी फ्लैश दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए यह फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस शामिल हैं। सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्रो में फिंगरप्रिंट स्कैनर को फोन के होम बटन में ही दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App