ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy Fit 2: सैमसंग का नया फिटनेस ट्रैकर लॉन्च, मिलेगी 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy Fit 2 Features: भारत में लॉन्च हुआ Samsung का नया Fitness Tracker। जानें Galaxy Fit 2 Price और फीचर्स के बारे में।

Samsung Galaxy Fit 2 Features Samsung Galaxy Fit 2 Price in India के बारे में जानें

Samsung Galaxy Fit 2 Price, fitness tracker: हैंडसेट निर्माता कंपनी Samsung ने अपने नए फिटनेस ट्रैकर गैलेक्सी फिट 2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। कुछ अहम खासियतों की बात करें तो Galaxy Fit 2 में ग्राहकों को एमोलेड डिस्प्ले और कई वर्कआउट मोड मिलेंगे।

COVID 19 Coronavirus की इस स्थिति को देखते हुए Samsung ने अपने इस लेटेस्ट फिटनेस ट्रैकर में हैंडवॉश फीचर दिया है। यह फीचर आपको समय-समय पर हाथ साफ करने की याद दिलाता है। गैलेक्सी फिट 2 बैंड 5ATM वाटर रसिस्टेंस के साथ आता है और इसके दो कलर ऑप्शन उतारे गए हैं।

Samsung Galaxy Fit 2 Specifications

सैमसंग गैलेक्सी फिट 2 में 1.1 इंच AMOLED डिस्प्ले है जो बेहतर विजिबिलिटी के लिए 450 निट्स ब्राइटनेस के साथ आती है। इस Fitness Tracker के फ्रंट में एक टच बटन दिया गया है जो आसानी से नेविगेशन करने और वेक-अप, रिटर्न टू होम और कैंसल करने जैसे सिंपल फंक्शन के साथ आता है।

Galaxy Fit 2 को 70 से अधिक डाउनोलड किए जाने वाले वॉचफेस के साथ कस्टमाइज किया जा सकता है और साथ ही 12 विजेट भी सेटअप कर सकते हैं। इसमें पांच ऑटोमैटिक वर्कआउट और सैमसंग हेल्थ ऐप से प्रीसेट के साथ 90 अन्य वर्कआउट मिलते हैं।

इसमें स्लीप स्कोर एनालिसिस सिस्टम भी है जो यूजर के स्लीप पैटर्न को चार स्टेज में मॉनिटर करता है, एवेक, REM, लाइट और डीप। इसमें स्ट्रेस ट्रैकिंग फीचर भी मौजूद है जो आपके स्ट्रेस लेवल को चेक करने में मदद करता है।

ज्यादा स्ट्रेस लेवल होने पर यूजर को ब्रीथिंग गाइड का भी जानकारी देता है। फिटनेस ट्रैकर से फोन के म्यूजिक प्लेयर का भी क्विक एक्सेस मिलेगा। इस फिटनेस ट्रैकर में 159 एमएएच की बैटरी दी गई है, इसे लेकर ऐसा दावा किया गया है की बैटरी सिंगल चार्ज पर 15 दिन तक का बैकअप देती है। इसका वज़न 21 ग्राम है।

ये भी पढ़ें- Amazon Great Indian Festival: Apple iPhone 11 समेत इन स्मार्टफोन्स पर अमेजन सेल में भारी डिस्काउंट, होगी 20 हजार तक की बचत

Samsung Galaxy Fit 2 Price in India

सैमसंग गैलेक्सी फिट 2 की कीमत 3,999 रुपये तय की गई है। ग्राहक इसे ब्लैक और स्कारलेट रंग में उपलब्ध होगा। इस फिटनेस ट्रैकर को सैमसंग इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट सैमसंग डॉट कॉम के अलावा Amazon और चुनिंदा ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के जरिए खरीदा जा सकेगा।

ये भी पढ़ें- Flipkart Big Billion Days Sale शुरू, इन Samsung स्मार्टफोन्स पर है 33000 रुपये तक का डिस्काउंट

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केबीसी 12 के 15वें एपिसोड में पूछे गए थे ये सवाल, क्या आपको पता हैं इनके जवाब?
2 Amazon Great Indian Festival 2020: 5000 रुपये से कम में अमेजन सेल में इन Gadgets पर हैं बेस्ट डील्स, देखें लिस्ट
3 Xiaomi की Diwali with Mi Sale शुरू, आज होगा 1 रुपये में Redmi Note 9 Pro को खरीदने का मौका
यह पढ़ा क्या?
X