ताज़ा खबर
 

7000mAh बैटरी और 64MP कैमरे वाले Samsung F62 को सस्ते में खरीदने का मौका, जानें कहां और कैसे

Samsung Galaxy F62 को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। दरअसल, सैमसंग की ऑफिशियल साइट पर स्टे होम सेल लाइव हो गई है, जो 3 जून तक चलेगी।

samsung galaxy F62 को सस्ते में खरीदने का मौका। (फोटोः सैमसंग वेबसाइट)

Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन को इस साल ही लॉन्च किया गया है और अब इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस फोन में 7000 एमएएच की बैटरी, 64 मेगापिक्सल का कैमरा और 6 जीबी रैम मिलती है। हालांकि इसमें 8जीबी वेरियंट भी है लेकिन हम आपको 6जीबी रैम वाले वेरियंट पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं।

सैमसंग की ऑफिशियल साइट पर स्टे होम सेल चल रही है, जो 31 मई से 3 जून तक चलेगी। इस दौरान सैमसंग के कई प्रोडक्ट पर डिस्काउंट मिल रहा है। सैमसंग गैलेक्सी एफ62 का यह स्मार्टफोन वैसे तो 23999 रुपये में लिस्टेड है, जो लॉन्चिंग के दौरान कीमत थी। लेकिन इस पर कुछ एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल रहे हैं, जिसमें आप ICICI Bank Cards से पेमेंट करने पर 2,500 रुपये इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा मोबीक्विक से भी पेमेंट करने पर कैशबैक मिलेगा। इन डिस्काउंट की जानकारी सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई है। (इसे भी पढ़ेंः व्हाट्सएप पर लगाएं फिंगरप्रिंट का ताला, जानें प्रोसेस )

सैमसंग गैलेक्सी एफ62 के स्पेसिफिकेशन (Is Samsung F62 a good phone?)

सैमसंग गैलेक्सी एफ62 स्मार्टफोन में 6.7 इंच का सुपर एमोलेड इफिनिटी ओ डिस्प्ले दिया गया है, जो फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आता है। सैमसंग के इस फोन में 7000 एमएएच की बैटरी दी है, जो 25 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आती है। (इसे भी पढ़ेंः Samsung M51 सस्ते में खरीदने का मौका)

Is Samsung F62 processor?, Is Samsung F62 flagship phone?

सैमसंग गैलेक्सी एफ62 एक मिड रेंज स्मार्टफोन है लेकिन इसमें फ्लैगशिप प्रोसेसर Exynos 9825 चिपसेट का इस्तेमाल किया है। इस फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। (इसे भी पढ़ेंः रियलमी ने भारत में लॉन्च किए टीवी व फोन, जानें कीमत व खूबियां)

Is Samsung F62 5G or not?

सैमसंग गैलेक्सी एफ62 स्मार्टफोन 4जी फोन है और इसके कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है। साथ ही इसमें अन्य दो कैमरे 5-5 मेगापिक्सल के हैं। साथ ही इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा प्राप्त होता है। (इसे भी पढ़ेंः सैमंसग समेत ये फोन जून में होंगे लॉन्च)

Next Stories
1 Cowin.gov.in के अलावा पेटीएम से भी 1 मिनट में खोज सकते हैं खाली स्लॉट
2 Realme GT 5G भारत में 3 जून को होगा लॉन्च, इसमें है स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट, जानें स्पेसिफिकेशन
3 108MP कैमरे वाले Mi 10i 5G पर मिल रहा है डिस्काउंट, जानें ऑफर्स
ये पढ़ा क्या ?
X