Samsung Galaxy F62 के भारत में लॉन्च से पहले सामने आए कई फीचर्स, इसमें होगा 64MP प्राइमरी कैमरा

सैमसंग अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एफ62 को भारत में 15 फरवरी को लॉन्च करेगा, जिसकी जानकारी खुद कंपनी दे चुकी है। लेकिन उससे पहले ही इस स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं।

Samsung, Samsung Galaxy F62, Android,samsung galaxy F62 में होगा 64MP का प्राइमरी कैमरा। (फोटोः फ्लिपकार्ट)

Samsung Galaxy F62 Camera and specificaitons: सैमसंग अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एफ62 को भारत में 15 फरवरी को लॉन्च करेगा, जिसकी जानकारी खुद कंपनी दे चुकी है। लेकिन उससे पहले ही इस स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं। नई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेटअप दिया जाएगा। Flipkart पर सैमसंग गैलेक्सी F62 के लिए अलग से एक पेज तैयार किया गया है, जिससे प्राइमरी कैमरे की जानकारी मिली है।

Samsung Galaxy F62 स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी एफ62 स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक्स अब तक सामने आ चुकी हैं। इनसे पता चलता है कि इस फोन को 6.7 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन अभी तक कंपनी ने इन स्पेसिफिकेशन की पुष्टि नहीं की है। अन्य लीक्स रिपोर्ट के मुताबिक, यह फोन Android 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। यह फोन दो कलर वेरियंट ग्रीन और ब्लू में उतारा जा सकता है।

Samsung Galaxy F62 Price
कुछ समय पहले ही इस बात की जानकारी मिली थी कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत 20 हजार से 25 हजार रुपये के बीच हो सकती है। हालांकि इसमें कितने वेरियंट होंगे, उसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। सैमसंग का यह F सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने अक्टूबर में F सीरीज का पहला स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जिसका नाम Samsung Galaxy F41 है। यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया गया था।

Samsung Galaxy F62 Camera and Battery
Samsung के अपकमिंग स्मार्टफोन गैलेक्सी एफ62 के लिए फ्लिपकार्ट पर बने पेज से बैक पैनल पर मौजूद कैमरा और इस फोन में दी जाने वाली बैटरी की जानकारी मिली है। इस फोन में 7000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। साथ ही इसमें सेल्फी के लिए अलग पंच होल कटआउट दिया जाएगा। जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि इस स्मार्टफोन में Exynos 9825 प्रोसेसर के साथ आएगा।

Next Stories
1 ऐंकर ने लिया असदुद्दीन ओवैसी का नाम, ममता बोलीं- धत्, क्यों इसका नाम लेकर पॉपुलर कर रहे हो?
2 TRP केसः 5 मार्च तक अर्नब गोस्वामी के साथ अन्य कर्मचारियों को अंतिम राहत, 16 मार्च से हाई कोर्ट करेगा फिजिकल हेयरिंग
3 कुछ न मिले तो दरार डाल दो, राकेश टिकैत ने कहा- सारे किसानों की प्रॉपर्टी हमारी, सारे पेट्रोल पंप हमारे
यह पढ़ा क्या?
X