ताज़ा खबर
 

64MP कैमरे वाला Samsung Galaxy F41 भारत में लॉन्च, मिलेगी 6000 mAh की दमदार बैटरी, जानें कीमत

Best Phones under 15000: लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी एफ41 स्मार्टफोन। जानें, Samsung F41 Price in India के बारे में। Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान होगी बिक्री, जानें कीमत, फीचर्स और सेल तारीख।

Samsung Galaxy F41 Price in IndiaSamsung Galaxy F41 Price in India के बारे में जानें (फोटो- सैमसंग)

Smartphones under 15000: हैंडसेट निर्माता कंपनी Samsung ने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Samsung Galaxy F41 को लॉन्च कर दिया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की कंपनी की Galaxy F series का ये पहला मॉडल है। नए सैमसंग फोन को वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ उतारा गया है।

Samsung Mobile फोन की कुछ अहम खासियतों की बात करें तो फोन में 6,000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, साथ में 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा। आइए आपको इस लेटेस्ट सैमसंग स्मार्टफोन की भारत में कीमत, फीचर्स और सेल तारीख से जुड़ी डिटेल्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy F41 Specifications

सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले: डुअल-सिम (नैनो) वाला सैमसंग गैलेक्सी एफ41 स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित वनयूआई कोर पर काम करता है। फोन में 6.4 इंच फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी-यू डिस्प्ले है और इसका पीक ब्राइटनेस 420 निट्स है।

Samsung Galaxy F41 Processor, रैम और स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

बता दें की इसी चिपसेट का इस्तेमाल सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज़ के कई स्मार्टफोन्स में किया गया है और हाल ही में लॉन्च हुए Samsung Galaxy M31s में भी ग्राहकों को यही प्रोसेसर मिलेगा।

कनेक्टिविटी: फोन में 4जी एलटीई, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11एसी, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी, 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक भी है। सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर को भी जगह मिली है।

बैटरी क्षमता: सैमसंग गैलेक्सी एफ41 में 6,000 mAh की बैटरी दी गई है और फोन के साथ मिलने वाले चार्जर की मदद से यह 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

कैमरा डिटेल्स

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है और इसमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर है। साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और लाइव फोकस सपोर्ट के साथ 5MP का तीसरा कैमरा सेंसर दिया गया है।

इसके अलावा फोन 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट भी करता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

Samsung Galaxy F41 Price in India

सैमसंग गैलेक्सी एफ41 के तीन कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, फ्यूज़न ब्लू, फ्यूज़न ग्रीन और फ्यूज़न ब्लैक। इस Samsung Phone के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है।

वहीं, फोन के टॉप वेरिएंट में 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज है और इस मॉडल का दाम 17,999 रुपये तय किया गया है। उपलब्धता की बात करें तो Samsung F41 की बिक्री Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान होगी। इसके अलावा सैमसंग इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए भी ग्राहक स्मार्टफोन को खरीद सकेंगे।

लॉन्च ऑफर्स

सैमसंग गैलेक्सी एफ41 के साथ मिलने वाले लॉन्च ऑफर्स की अगर बात करें तो फोन के साथ 1,500 रुपये का इंटरोडक्टरी डिस्काउंट मिलेगा और इसके बाद फोन के शुरुआती वेरिएंट को 15499 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

SBI कार्ड पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त इंस्टेंट डिस्काउंट भी है। Flipkart पर ग्राहकों को Smart Upgrade plan भी मिलेगा इसके तहत ग्राहक केवल 70 प्रतिशत का भुगतान कर नया Galaxy F41 खरीद सकेंगे।

ये भी पढ़ें- Poco C3 vs Realme C15: 10 हजार से कम में कौन सा बजट स्मार्टफोन है ज्यादा दमदार, जानें

12 महीने की अवधि के बाद ग्राहक फ्लिपकार्ट पर नए फोन में अपग्रेड कर सकते हैं और खरीदे गए शुरुआती फोन को वापस करना होगा या तो फिर अगर यही फोन इस्तेमाल करना चाहते हैं तो 30 प्रतिशत शेष राशि का भुगतान करना होगा।

ये भी पढ़ें- Amazon Great Indian Festival Sale: 17 अक्टूबर से अमेजन सेल, इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 75% तक की छूट

Next Stories
1 केबीसी 12 के 8वें एपिसोड में पूछे गए हैं ये सवाल, आप भी जानें
2 IPL 202: जानें Hotstar, JIOTV और Star Sports पर कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग
3 Realme Smart TV: रियलमी का पहला SLED 4K TV भारत में इन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च, जानें कीमत
ये पढ़ा क्या?
X