ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy F41 में मिलेगा 64MP कैमरा सेंसर, अब तक कंफर्म हुए ये फीचर्स, जानें डिटेल्स

Samsung Galaxy F41 Specifications: भारत में अगले महीने सैमसंग गैलेक्सी एफ41 लॉन्च होगा। Flipkart पर बना Samsung Mobile के लिए अलग से पेज़ बनाया गया है। लॉन्च से पहले फोन के ये फीचर्स हो चुके हैं कंफर्म।

Samsung Galaxy F41Samsung Galaxy F41 64MP Camera: अब तक कंफर्म हुए कई फीचर्स

Samsung Galaxy F41 Features: अगले महीने यानी अक्टूबर में हैंडसेट निर्माता कंपनी Samsung अपने एफ सीरीज़ के पहले स्मार्टफोन गैलेक्सी एफ41 को लॉन्च करेगी। आधिकारिक लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर Samsung F41 के लिए अलग से एक पेज़ तैयार किया गया है। लॉन्च से पहले धीरे-धीरे फोन के प्रमुख फीचर्स सामने आने लगे हैं।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की Galaxy F41 स्मार्टफोन 8 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। फ्लिपकार्ट पर बने टीज़र पेज़ से सैमसंग गैलेक्सी एफ41 के प्राइमरी कैमरा के बारे में कंफर्म जानकारी सामने आ गई है।

Flipkart पर गैलेक्सी एफ41 के लिए बने टीज़र पेज़ को देखने से पता चला है की फोन के पिछले हिस्से में 64MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा फोन सैमसंग सिंगल टैक फीचर से लैस होगा।

टीज़र पेज़ पर मौजूद Samsung Galaxy F41 की तस्वीर को देखने से पता चलता है की फोन के फ्रंट पैनल पर इनफिनिटी-यू डिज़ाइन है। फोन के चारों तरफ पतले बेज़ल्स दिए गए हैं। ये फोन Galaxy M31 का रीब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है।

अब तक कंफर्म हुए फोन के ये फीचर्स

फ्लिपकार्ट से सैमसंग स्मार्टफोन के दो फीचर्स कंफर्म हो गए हैं, पहला तो ये की फोन में 6000 mAh की दमदार बैटरी मिलेगी और दूसरा ये की फोन में sAMOLED स्क्रीन के साथ इनफिनिटी-यू डिज़ाइन मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है।

Dangerous Apps: Google Play Store से हटाए गए ये 16 खतरनाक ऐप्स, देखें लिस्ट और तुरंत करें फोन से डिलीट

कब होगा लॉन्च इवेंट और समय

इवेंट 8 अक्टूबर शाम 5:30 बजे शुरू होगा। सैमसंग मोबाइल फोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर बेचा जाएगा। फोन के तीन कलर वेरिएंट उतारे जा सकते हैं, ब्लैक, ब्लू और ग्रीन।

Battery Saving Tips: फोन की बैटरी लाइफ को बढ़ाना है तो आज़माएं ये आसान टिप्स

लीक्स

कुछ समय पहले सामने आए लीक्स के अनुसार, गैलेक्सी एफ41 में एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और एंड्रॉयड 10 सपोर्ट हो सकता है। इस Samsung Mobile फोन की कीमत 15 हजार से 20 हजार रुपये के बीच हो सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Dangerous Apps: Google Play Store से हटाए गए ये 16 खतरनाक ऐप्स, देखें लिस्ट और तुरंत करें फोन से डिलीट
2 Battery Saving Tips: फोन की बैटरी लाइफ को बढ़ाना है तो आज़माएं ये आसान टिप्स
3 48MP कैमरा वाले Realme Narzo 20 की आज पहली Flipkart सेल, जानें बेस्ट फीचर्स, कीमत और ऑफर्स
ये पढ़ा क्या?
X