ताज़ा खबर
 

6000mAh बैटरी वाला Samsung F12 फोन मिल रहा है सस्ता, जानें डील

Samsung Galaxy F12 में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है और इसे ऑफिशियल साइट से डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।

Samsung galaxy F12 में है 90hz का रिफ्रेश रेट। (फोटोः सैमसंग वेबसाइट)

Samsung Galaxy F12 को भारत में इस साल अप्रैल महीने में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन में 6000 एमएएच की बैटरी और 90Hz रिफ्रेश रेट के अलावा कई अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन पर ऑफिशियल साइट पर स्पेशल ऑफर चल रहा है।

What is the price of F12?

सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट samsung.com के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एफ12 (4जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज) की ओरिजिनल कीमत 10,999 रुपये है, लेकिन ICICI Bank Cards से पेमेंट करने पर 1 हजार रुपये तक का डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है। यह फोन तीन कलर वेरियंट Sea Green, Sky Blue और Celestial Black में आता है। (इसे भी पढ़ेंः सैमसंग एफ41 मिल रहा है सस्ता, जानें ऑफर)

Samsung Galaxy F12 के स्पेसिफिकेशन (Is Samsung F12 a good phone)

सैमसंग गैलेक्सी एफ 12 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस इनफिनिटी वी डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 90Hz की डिस्प्ले के साथ आता है। 90Hz रिफ्रेश रेट की मदद से गेमिंग और स्क्रोलिंग एक्सपीरियंस बेहतर होता है। साथ ही यह फोन L1 सर्टिफिकेशन के साथ आता है, जो एचडी क्वालिटी का कंटेट दिखाता है। (इसे भी पढ़ेंः Redmi, Realme और Gionee जैसे ब्रांड दे रहे हैं 4GB रैम वाले सबसे सस्ते फोन)

Samsung Galaxy F12 का कैमरा सेटअप

सैमसंग गैलेक्सी एफ12 स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें सैमसंग का खुद का जीएम2 सेंसर दिया है। इसमें 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस है, जो 123 डिग्री फील्ड व्यू को कैप्चर करता है। साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया है, जो क्लोजर शोट्स लेने में उपयोगी है। चौथा कैमरा भी 2 मेगापिक्सल का है। 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। (इसे भी पढ़ेंः Apple, Xiaomi और Vivo को इस नॉन चाइनीज कंपनी ने पछाड़ा)

Samsung Galaxy F12 के अन्य फीचर्स

सैमसंग का यह फोन 8nm Exynos 850 Octa-Core 2.0GHz प्रोसेसर पर काम करता है। यह फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड One UI 3.1 core पर काम करता है। इस फोन में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 15 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आता है। इसमें टाइप सी यूएसबी केबल दी गई है।

Next Stories
1 प्रधानमंत्री आवास पर हुई बीजेपी नेताओं की बैठक, जेपी नड्डा सहित सभी महासचिवों ने लिया हिस्सा
2 कोरोना, लॉकडाउन 2.0 की मजदूरों पर फिर पड़ी तगड़ी मार, महीने में महज एक-दो दिन ही पा रहे काम! बोले- उधार से चला रहे जीवन
ये पढ़ा क्या?
X