ताज़ा खबर
 

सैमसंग लाया 5.7 इंच डिस्प्ले वाला Galaxy C7 Pro स्मार्टफोन, फ्रंट और रियर में 16 MP कैमरे के साथ 4GB रैम

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें मेटल की बॉडी दी गई है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलता है और इसमें 5.7 इंच की सुपर अमोल्ड डिस्प्ले दिया गया है।

Author नई दिल्ली। | January 16, 2017 4:07 PM
सैमसंग गैलेक्सी सी 7 प्रो चीन में हुआ पेश। (Photo Source: Twitter)

सैमसंग स्मार्टफोन गैलेक्सी सी 7 प्रो (Galaxy C7 Pro) को लेकर लंबे समय से चली आ रही अफवाहों पर अब विराम लग गया है। सैमसंग ने चीन में अपने स्मार्टफोन को पेश करने की तैयारी है। कंपनी के फोन के बारे में अपनी चीनी वेबसाइट पर जानकारी दी है। इसके अलावा 16 जनवरी से फोन के लिए प्री-ऑर्ड्स में लेने शुरू हो जाएंगे। इसी हफ्ते कुछ वेबसाइट्स पर Galaxy C5 Pro और Galaxy C9 Pro के साथ Galaxy C7 Pro की तस्वीर सामने आई थी। इससे नवबंर में भी Galaxy C7 Pro को AnTuTu बेंचमार्किंग वेबसाइट पर भी देखा गया था। हालांकि भारत में यह फोन कब लॉन्च होगा। इस बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है।

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें मेटल की बॉडी दी गई है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलता है और इसमें 5.7 इंच की सुपर अमोल्ड डिस्प्ले दिया गया है। गैलेक्सी सी7 प्रो में 2.2 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 625 SoC प्रोसेसर और 4 जीबी रैम दिया गया है। कैमरे के लिहाज से फोन में फ्रंट और रियर दोनों में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिहाज से यह फोन अच्छा साबित हो सकता है। फोन की इटरनल मेमोरी की बात करें तो इसमें 64 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे मेमोरी कार्ड की सहायत से 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में 3300 mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन में 156.5×77.2×7.0mm की डाइमेंशंस और वजन 172 ग्राम है। गैलेक्सी के इस फोन की कीमत $199 (करीब 13,600 रुपए) बताई जा रही है। हालांकि कंपनी की ओर से वेबसाइट पर फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। फोन का प्री-ऑर्डर 16 जनवरी से चीन में शुरू हो रही है। Galaxy C7 Pro तीन रंगों रोज पिंक, आर्टिक ब्लू और मैपल लीफ तीन रंगों में उपलब्ध है।

रिलायंस जियो अब 1000-1500 के फोन लाकर करेगी बाजार में धमाका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App