ताज़ा खबर
 

सैमसंग ने लॉन्च किया 16MP कैमरा, 4 जीबी रैम वाला नया स्मार्टफोन Galaxy A9 Pro

Galaxy A9 Pro: इस डुअल सिम स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, कंपनी दावा करती है कि एक बार चार्ज होकर फोन की बैटरी 22.5 दिनों के स्टैंडबाय टाइम और 32.5 घंटे के टॉक टाइम देगी।

फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। (Photo Source: Samsung)

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग ने नया Galaxy A9 Pro भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन रिटेल स्टोर्स पर 26 सितंबर से मिलना शुरू होगा। मेटल ग्लास और डिजाइन वाला गैलेक्सी ए9 प्रो सैमसंग के गैलेक्सी ए सीरीज का हिस्सा है। इस डुअल सिम स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी पावर पर फोकस किया गया है, फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं डिजाइन की बात करें तो गैलेक्सी ए9 प्रो 7.9 एमएम पतला है और इसमें 210 ग्राम वजन है।

फीचर्स-

सैमसंग गैलेक्सी ए9 प्रो में 6 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जो 1080×1920 पिक्सल का रिजोल्यूशन देती है। यह फुल एचडी डिस्प्ले कॉर्निंग गौरिल्ला ग्लास 4 से प्रोटेक्टेड होगी। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर और 4 जीबी की रैम दी गई है। फोन की इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी की है, जिसे मैमोरी कार्ड की सहायता से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के दिवानों के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। कैमरे में एचडीआर, पाम सेल्फी और फेस ब्यूटिफिकेशन जैसे फीचर्स शामिल हैं।

कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में ब्लूटूथ वी4.1, जीपीएस, एनएफसी, वाई-फाई और यूएसबी 2.0 जैसे फीचर मौजूद हैं। कंपनी दावा करती है कि एक बार चार्ज होकर फोन की बैटरी 22.5 दिनों के स्टैंडबाय टाइम और 32.5 घंटे के टॉक टाइम देगी। इतना ही नहीं फोन में फास्ट चार्जिंग फीचर भी दिया गया है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 32,490 रुपए रखी है, जो गोल्ड, ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा।

Read Also: भारत में इस कीमत पर मिलेंगे एप्पल के नए iPhone 7 और iPhone 7 Plus स्मार्टफोन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App