ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy A71 आज इन दमदार फीचर्स के साथ हो सकता है भारत में लॉन्च

Samsung Galaxy A71 price in india: सैमसंग गैलेक्सी ए71 आज होगा भारत में लॉन्च। गैलेक्सी ए71 प्राइस की मिली जानकारी। जानें आगामी samsung smartphone के बारे में।

Samsung Galaxy A71 price in indiaSamsung Galaxy A71: जानें, सैमसंग गैलेक्सी ए71 के बारे में

Samsung Galaxy A71 India Launch: हैंडसेट निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है और अब आज सैमसंग गैलेक्सी ए71 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है कि भारत में सैमसंग गैलेक्सी ए71 की कीमत 30,000 रुपये से कम हो सकती है।

याद करा दें कि Samsung Galaxy A71 स्मार्टफोन को पिछले साल वियतनाम में लॉन्च किया गया था। सैमसंग गैलेक्सी ए71 के दो रैम वेरिएंट उतारे गए थे, एक 6 जीबी रैम और दूसरा 8 जीबी रैम के साथ। फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा गया था। सैमसंग गैलेक्सी ए71 के चार कलर वेरिएंट उतारे गए थे, प्रिज़्म क्रश ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और पिंक।

Samsung Galaxy A71 Features

याद करा दें कि सैमसंग गैलेक्सी ए71 में 6.7 इंच फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) सुपर एमोलेड इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना संभव है।

बैटरी क्षमता की बात करें तो फोन में जान फूंकने के लिए 4500 mAh की बैटरी दी गई है जो 25 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। यह फोन एंड्रॉयड 10 (Android 10) पर आधारित सैमसंग वन यूआई 2.0 पर चलता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस, ग्लोनॉस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

Samsung Galaxy A71 Camera

सैमसंग गैलेक्सी ए71 के कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में एल आकार वाला कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.8 है। साथ में 12MP सेकेंडरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/2.2, 5MP डेप्थ कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/2.2 और 5MP का कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/2.4 है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है, अपर्चर एफ/2.2 है। सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है और यह फोन डॉल्बी एटमॉस के साथ आता है।

Redmi Note 8 Pro: सस्ता हुआ 64MP कैमरे वाला यह फोन, Amazon पर नई कीमत के साथ उपलब्ध

भारत का पहला 5जी स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानें डिटेल्स

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हिमाचल प्रदेश: जगलों में लगी भीषण आग, सामने आईं तस्वीरें
2 सुनील ने जीता एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप में गोल्ड, 27 साल का सूखा किया खत्म
3 नजरबंद महबूबा मुफ्ती की बेटी का गृह मंत्री को चैलेंज- कश्मीर में खुला घूम कर दिखाएं अमित शाह, करूंगी सलाम
ये पढ़ा क्या?
X