ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy A52 भारत में जल्द होगा लॉन्च, इस 5G फोन में मिलेंगे पांच कैमरे, जानें कीमत

Samsung Galaxy A52 स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इसका प्रोडक्शन भारत में शुरू कर दिया है। यह फोन 5G और 4G वेरियंट में दस्तक देगा।

Samsung, Samsung Galaxy A52 leak image, Samsung 5G, Samsung Galaxy A52 price in india,सैमसंग गैलेक्सी का यह फोन प्रतीकात्मक है। (फोटोः द इंडियन एक्सप्रेस)

Samsung Galaxy A52 5G phone launch soon in india: Samsung Galaxy A52 स्मार्टफोन भारत में जल्द ही लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन का उत्पादन भारत के ग्रेटर नोएडा फैसिलिटी सेंटर में शुरू हो गया है। सैमसंग का यह फोन लॉन्चिंग से पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो गया है। इस लीक की जानकारी सबसे पहले 91 मोबाइल्स ने दी है। leak images के मुताबिक, इस फोन में बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा। साथ ही इसमें 3.5 एमएम का जैक और टाइप सी यूएसबी केबल दी जाएगी। यह फोन 5G और 4G वेरियंट में लॉन्च हो सकता है।

हालांकि अभी भी इस फोन कि डिस्प्ले के बारे में अधूरी जानकारी है लेकिन एक रेंडर्स ने बताया था कि इस फोन के सेंटर में पंच होल डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही राइट साइड पर पावर बटन और वॉल्यूम बटन दिए जाएंगे। यह स्मार्टफोन इन डिस्प्ले फिगरप्रिंट सेंसर के साथ दस्तक देगा।

Samsung Galaxy A52 स्पेसिफिकेशन (संभावित)
सैमसंग गैलेक्सी ए52 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। यह फोन दो वेरियंट में दस्तक दे सकता है, जिसमें एक 5G Phone होगा, जो Snapdragon 750G चिपसेट के साथ आएगा। जबकि 4G वेरियंट स्नैपड्रैगन 720G के साथ आ सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 11 ओएस आधारित One UI 3.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। रैम की बात करें तो यह फोन 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा।

Samsung Galaxy A52 कैमरा (संभावित)
कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है। अन्य तीन कैमरों में एक कैमरा अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, दूसरा डेप्थ सेंसर और तीसरा माइक्रोलेंस सपोर्ट से लैस होगा। यह स्मार्टफोन स्मार्टफोन 159.9 x 75.1 x 8.4mm साइज का होगा। हालांकि अभी कंपनी ने इस स्पेसिफिकेशन की पुष्टि नहीं की है।

Next Stories
1 Mi Notebook 14 (IC) Laptop लॉन्च, एक घंटे के चार्ज में मिलेगा 10 घंटे का बैकअप, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
2 जेपी नड्डा कोई प्रोफेसर हैं, जो उनकी हर बात का जवाब दूं- BJP चीफ पर राहुल गांधी का पलटवार
3 अरुणाचल में गांव बसाना कोई नई बात नहीं, भाजपा सांसद बोले- राजीव के ज़माने से ही कब्जा कर रहे चीनी
ये पढ़ा क्या?
X