सिर्फ 10,999 रुपये में मिल रहा है Samsung का ये 24,000 रुपये वाला फोन, जानें 6 महीने की वारंटी वाला पेंच

SAMSUNG Galaxy A50 स्मार्टफोन को रिफर्बिश्ड कंडिशन में कैशिफाई से खरीदा जा सकता है। इस फोन में 6 जीबी रैम और 4000mAh की बैटरी दी गई है।

refurbished phones meaning, refurbished samsung phones india, refurbished samsung phones amazon
SAMSUNG Galaxy A50। (फोटोः सैमसंग वेबसाइट)

SAMSUNG Galaxy A50 price in india: SAMSUNG Galaxy A50 स्मार्टफोन को रिफर्बिश्ड कंडिशन में कैशीफाई नामक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है, जो ब्राड न्यू स्मार्टफोन की कीमत से करीब 13 हजार रुपये कम है। साथ ही इस फोन में कई अच्छे फीचर्स और आसान किस्तों का विकल्प दिया गया है।

कैशिफाई नामक वेबसाइट पर लिस्टेड यह फोन सिर्फ 10999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, यह फोन रिफर्बिश्ड सुपर्ब कंडिशन में लिस्टेड है, जिसकी जानकारी वेबसाइट ने डिस्क्रिप्शन में दी है। इस फोन में कुछ स्क्रैच हो सकते हैं, जिनकी संख्या अधिकतम 2 हो सकती है। यह कंपेटेबल चार्जर और केबल के साथ आता है। इस पर फोन प्रो द्वारा 6 महीने की वारंटी उपलब्ध कराई जा रही है।

SAMSUNG Galaxy A50 Specification

SAMSUNG Galaxy A50 में 6.4 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जो एक सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। साथ ही यह फोन एक्सीनोस 9610 चिपसेट के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम, 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और जरूरत पड़ने पर यूजर्स 512 जीबी का माइक्रोएसडी कार्ड लगा सकते हैं।

Samsung Galaxy A50 Feature

सैमसंग के इस फोन में 4000mAh की बैटरी है, जो फोन को बेहतर बैटरी बैकअप मुहैया कराती है। इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है। सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्टेड के मुताबिक, इसकी बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 35 घंटे का बैटरी बैकअप देने की क्षमता रखते हैं।

SAMSUNG Galaxy A50 Camera

SAMSUNG Galaxy A50 के स्मार्टफोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 25 मेगापिक्सल का है। जबकि सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इसमें सामने की तरफ 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

सलाहः कैशिफाई पर मिलने वाले स्मार्टफोन पर दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ लें। किसी भी जानकारी को नजरअंदाज करना कई बार बड़ा ही नुकसानदेह साबित हो सकता है। इस वेबसाइट पर मिलने वाले फोन की कंडिशन कीजानकारी वेबसाइट पर ही मिल जाएगी, उसे ध्यान से पढ़ लें। साथ ही वारंटी संबंधी शर्तों को अच्छे से समझ लें। किसी भी डील में जल्दबाजी न करें।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट