ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy A32, Samsung Galaxy A12 जल्द होंगे लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे कई दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Samsung के दो स्मार्टफोन की जानकारी मिली है। इनमें से एक सैमसंग गैलेक्सी ए32 को गींकबेंच पर स्पॉट किया गया है, जबकि दूसरा सैमसंग गैलेक्सी ए12 जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है, जिसे बीआईएस सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया गया है।

Samsung, 5G, Samsung Galaxy A12 launch soon in india, Samsung Galaxy A32 5G, Samsung Galaxy A32 4G bis certifications,सैमसंग गैलेक्सी ए32 5G फोन। यह फोन प्रतिकात्मक है। (फोटोः द इंडियन एक्सप्रेस)

Samsung Galaxy A32 And Galaxy A12 launch soon: Samsung ने हाल ही में कुछ 5G फोन लॉन्च किए हैं, जिसमें Samsung Galaxy S21 सीरीज और सैमसंग गैलेक्सी ए32 5G भी शामिल थे। अब कंपनी जल्द ही अपने दो और फोन लॉन्च कर सकती है, जिन्हें बेंचमार्किंग साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है। इसमें सैमसंग गैलेक्सी ए32 4जी वेरियंट (Samsung Galaxy A324G) और सैमसंग गैलेक्सी ए12 (Samsung Galaxy A12) स्मार्टफोन भी शामिल है। बताते चलें कि सैमसंग गैलेक्सी ए12 को BIS सर्टिफिकेशन मिल गया है, जिससे संकेत मिले हैं कि यह जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। आइये जानते हैं इन दोनों स्मार्टफोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेसन, प्राइस और कैमरा सेटअप के बारे में।

Samsung Galaxy A32 4G price and specifications
सैमसंग का यह फोन एंड्रॉयड 11 (Android 11) ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। साथ ही इसमें 6जीबी रैम (6GB Ram) दी जा सकती है। गौर करने वाली बात यह है कि इसमें MediaTek Helio G85 चिपसेट का इस्तेमाल हो सकता है, जबकि अन्य स्पेसिफिकेशन 5G वर्जन के समान ही होंगे। इसकी मतलब है कि फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस वी टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज हो सकती है, जिसको माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं। इसमें 5000mAh की बैटरी और 15W की फास्ट चार्जिंग भी हो सकती है।

Samsung Galaxy A32 4G Camera
Samsung Galaxy A32 4G में कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इसमें क्वाड कैमरा सेटअप है। इसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल (f/1.8 aperture) होगा। सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्टा वाइड होगा, जिसका अपर्चर f/2.2 होगा। तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का जो एक डेप्थ सेंसर है और इसका अपर्चर f/2.2 हो सकता है। चौथा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है, जो एक मैक्रो लेंस है और इसका अपर्चर f/2.4 है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy A12 price, specifications
Samsung Galaxy A12 भारत में जल्द ही लॉन्च हो सकता है। इसको हाल ही में BIS certification पर देखा गया था। इस फोन के प्राइस की बात करें तो यह फोन एक बजट फोन होगा। इस फोन में 6.5 इंच का HD+ Infinity-V डिस्प्ले स्पॉट किया गया था। इस फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड लगाने का भी विकल्प होगा। इस फोन में साइड पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। यह फोन 50000 एमएएच की बैटरी लैस होगा। इसमें क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। जबकि सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल और अन्य दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल का होंगे। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

Next Stories
1 WhatsApp पर तीन क्लिक से भेजें अपनी लाइव लोकेशन, जानें ऐसे ही और भी ट्रिक्स
2 Realme C12 4GB Ram वेरियंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन, सेल में मिलेगा भारी डिस्काउंट
3 Kodak Andorid TV लॉन्च: 20 हजार रुपये से कम में आया 42 इंच का Smart TV, जानें क्या हैं खूबियां
ये पढ़ा क्या?
X