ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy A31 समेत कई दमदार स्मार्टफोन्स होंगे इस महीने भारत में लॉन्च, ये होंगी खासियतें, देखें लिस्ट

upcoming smartphones june 2020, upcoming smartphones 2020: इस महीने Samsung A31, Samsung M11 और Samsung M01 होंगे भारत में लॉन्च। लॉन्च से पहले अब तक सामने आई डिटेल्स के बारे में जानें।

Author Published on: June 1, 2020 4:57 PM
Samsung Galaxy A31non chinese smartphones: जानें, Samsung Galaxy A31 के बारे में (फोटो- सैमसंग डॉट कॉम)

upcoming smartphones june 2020, upcoming smartphones in india: आप भी इस बात की जानकारी चाहते हैं कि भारत में इस महीने आखिर कौन-कौन से स्मार्टफोन्स लॉन्ट होने वाले हैं तो हमारी यह खबर खास आप लोगों के लिए है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस महीने यानी जून 2020 में Samsung Galaxy A31, Samsung Galaxy M11 और Samsung Galaxy M01 स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले आइए जानते हैं इनसे जुड़ी कुछ जरूरी डिटेल्स जो अब तक सामने आई हैं।

Samsung Galaxy A31 Launch Date in India

Samsung ब्रांड का आगामी स्मार्टफोन (upcoming smartphones in india) गैलेक्सी ए31 भारत में 4 जून को लॉन्च किया जाएगा। याद करा दें कि Samsung A31 से सबसे पहले पर्दा मार्च 2020 में उठाया गया था। Galaxy A30 के अपग्रेड वर्जन सैमसंग गैलेक्सी ए31 के पिछले हिस्से में चार रियर कैमरे हैं।

Samsung Galaxy A31 specifications

जैसा कि हमने आपको बताया गैलेक्सी ए31 को ग्लोबल मार्केट में इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था तो ऐसे में फोन के फीचर्स की जानकारी पहले से उपलब्ध है। सैमसंग गैलेक्सी ए31 में 6.4 इंच फुल एचडी+ इनफिनिटी-यू सुपर एमोलेड डिस्प्ले (2400 x 1080 पिक्सल) है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक हीलियो पी65 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए माली-जी52 जीपीयू है। फोन में 5000 mAh की बैटरी जान फूंकने का काम करती है, यह 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन जानना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें

Samsung Galaxy M11 Launch Date in India

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) से Samsung M11 की लॉन्च तारीख की जानकारी मिली है। लॉन्च तारीख के अलावा आगामी Samsung Mobile के कुछ प्रमुख फीचर्स से भी पर्दा उठाया गया है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि गैलेक्सी एम11 और गैलेक्सी एम01 दोनों ही Samsung Smartphones 2 जून को भारत में लॉन्च किए जाएंगे। Galaxy M10 का अपग्रेड वर्जन होगा Galaxy M11।

फ्लिपकार्ट पर बने टीज़र पेज से गैलेक्सी एम11 की बैटरी क्षमता और डिस्प्ले की जानकारी मिली है। टीज़र पेज के अनुसार, फोन में 6.4 इंच एचडी+ इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले है और जान फूंकने के लिए 5000 mAh की बैटरी दी गई है।

याद करा दें कि यह Samsung Mobile सबसे पहले इस साल मार्च में लॉन्च हुआ था। लॉन्च होने के वजह से फोन के फीचर्स की पहले से ही जानकारी है। आप भी अगर फोन के स्पेसिफिकेशन जानना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें

Samsung Galaxy M01 Launch Date in India

Flipkart पर गैलेक्सी एम01 के लिए भी अलग से टीजर पेज बनाया गया है। Samsung Galaxy M01 Specifications की बात करें तो फिलहाल टीजर पेज से कैमरा सेटअप और बैटरी की जानकारी मिली है।

फोन में जान फूंकने के लिए 4000 mAh की बैटरी होगी, साथ ही प्राइमरी कैमरा 13MP का होगा और पिछले हिस्से में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। अगर आप भी दोनों ही स्मार्टफोन्स की संभावित कीमत और आगामी सैमसंग मोबाइल के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं तो Samsung Galaxy M11 Price, Galaxy M01 Price यहां क्लिक करें

Redmi 8A Dual, Redmi Note 8 और Redmi 8 फिर हुए महंगे, जानें नई कीमतें और फीचर्स

IRCTC Special Trains Guidelines: अनलॉक 1.0 में ये हैं रेल यात्रा के नियम, जानें दिल्ली के स्टेशंस पर कैसे होंगे ‘In-Out’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Vodafone Plan: वोडाफोन के इस नए पैक में मिलेगा 50GB डेटा, जानें कीमत और वैलिडिटी
2 COVID-19 India Tracker: सबसे ज्‍यादा कोरोना संक्रमण वाला 8वां देश बना भारत, मौत में 13वां नंबर
3 बाबा रामदेव ने चीनी ऐप को मोबाइल से डिलीट करने को बताया राष्‍ट्रसेवा, लोग करने लगे ट्रोल