ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy A31: 48MP कैमरे वाला दमदार फोन आज होगा भारत में लॉन्च, जानें संभावित कीमत

Samsung Galaxy A31, upcoming smartphones 2020 : सैमसंग गैलेक्सी ए31 आज होगा लॉन्च। आधिकारिक लॉन्च से पहले संभावित samsung mobile price और latest smartphone के फीचर्स के बारे में जानें।

Author Updated: June 4, 2020 11:31 PM
Samsung Galaxy A31, upcoming smartphones in indiaupcoming smartphones in india: जानें, Samsung Galaxy A31 के बारे में (फोटो- सैमसंग डॉट कॉम)

Samsung Galaxy A31, upcoming smartphones 2020: हैंडसेट निर्माता कंपनी Samsung आज भारत में अपनी गैलेक्सी ए सीरीज़ के नए स्मार्टफोन गैलेक्सी ए31 को लॉन्च करेगी। Galaxy A30 का अपग्रेड वर्जन होगा Galaxy A31। नया Samsung Mobile क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा।

आधिकारिक लॉन्च से पहले आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप घर बैठे इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे और इस फोन की संभावित कीमत क्या है, साथ ही फोन के फीचर्स की भी जानकारी देंगे। याद करा दें कि Samsung A31 से सबसे पहले पर्दा मार्च में उठाया गया था।

Samsung Galaxy A31 Features

हमने आपको जैसा कि पहले भी बताया गैलेक्सी ए31 सबसे पहले मार्च में ग्लोबल मार्केट में उतारा जा चुका है तो ऐसे में फोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी पहले से है। डिस्प्ले की बात करें तो गैलेक्सी ए31 में 6.4 इंच फुल एचडी+ इनफिनिटी-यू सुपर एमोलेड डिस्प्ले (2400 x 1080 पिक्सल) है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक हीलियो पी65 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए माली-जी52 जीपीयू है। फोन के दो रैम और दो स्टोरेज वेरिएंट हैं, 4 जीबी और 6 जीबी रैम, 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज।

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy A31 भारत में लॉन्च, 48MP कैमरा समेत मिलेंगी ये खूबियां, जानें कीमत

माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाना संभव है। फोन में 5000 mAh की बैटरी जान फूंकने का काम करती है, यह 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

कनेक्टिविटी की बात करें तो गैलेक्सी ए31 में 4जी एलटीई, वाई-फाई, जीपीएस, ए-जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है।

Samsung Galaxy A31 Camera

सैमसंग गैलेक्सी ए31 के बैक पैनल पर चार रियर कैमरे दिए गए हैं, इसमें 48MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.2 है। साथ में 123 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 8MP वाइड-एंगल कैमरा सेंसर, 5MP का डेप्थ कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/2.4 है।

5MP मैक्रो कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/2.4 है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस लेटेस्ट सैमसंग स्मार्टफोन (Samsung Mobile) में 20MP का फ्रंट कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/2.2 है।

Samsung Galaxy A31 Launch livestream

सैमसंग वेबसाइट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी ए31 का लॉन्च इवेंट दोपहर 2 बजे शुरू होगा। अगर आप भी घर बैठे इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो बता दें कि Samsung की आधिकारिक वेबसाइट, Facebook और YouTube चैनल पर इवेंट को देख सकते हैं।

Samsung Galaxy A31 Price in India (उम्मीद)

कुछ समय पहले सामने आई एक रिपोर्ट में गैलेक्सी ए31 की भारत में कीमत का संकेत दिया गया था। भारत में Galaxy A31 की कीमत 23,000 रुपये के आसपास हो सकती है। इस फोन का सिंगल वेरिएंट 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज के साथ उतारा जा सकता है। फोन के चार कलर वेरिएंट हो सकते हैं, ब्लू, ब्लैक, रेड और व्हाइट।

COVID-19 India Tracker Live: भारत में तेज़ी से बढ़ रहे Corona के मामले, ऐसे मिलेगी मरीजों की आधिकारिक जानकारी

48MP कैमरा वाले OnePlus 8 की सेल आज Amazon पर, मिलेंगे ढेरों ऑफर्स, जानें कीमत और खूबियां

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आज इन फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च होगा Nokia Smart TV, जानें जरूरी डिटेल्स
2 48MP कैमरा वाले OnePlus 8 की सेल आज Amazon पर, मिलेंगे ढेरों ऑफर्स, जानें कीमत और खूबियां
3 Vodafone, Jio या फिर Airtel, किस कंपनी का 251 रुपये वाला प्लान है ज्यादा फायदेमंद, जानें