scorecardresearch

Samsung Galaxy A23e जल्द होगा भारत में लॉन्च, स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन का खुलासा

Samsung Galaxy A23e में वॉटरड्रॉप नॉच और चौंड़ी चिन हो सकती है। जानें फोन में क्या-कुछ होगा खास।

Samsung Galaxy A23e जल्द होगा भारत में लॉन्च, स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन का खुलासा
Samsung Galaxy A23e स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में पेश किया जा सकता है। (फोटो- PriceBaba)

Samsung ने हाल ही में अपनी A-Series में नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A23 5G लॉन्च किया था। लेटेस्ट सैमसंग गैलेक्सी ए23 5G स्मार्टफोन, कुछ महीनों पहले लॉन्च हुए गैलेक्सी ए23 का अपग्रेड वेरियंट है। अब दक्षिण कोरियाई कंपनी A23 लाइनअप में एक और स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। आने वाले Samsung Galaxy A23e स्मार्टफोन की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुईं हैं। डिजाइन स्केच के अलावा सैमसंग गैलेक्सी ए23ई के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स भी लीक हुए हैं। एक रिपोर्ट से पता चलता है कि फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बताते हैं सैमसंग के इस आने वाले फोन की लीक हुई तस्वीरों और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में सबकुछ…

Samsung Galaxy A23e Design Renders

सैमसंग गैलेक्सी ए23ई की लीक हुई डिजाइन स्केच से पता चलता है कि डिवाइस में डिस्प्ले पर एक वॉटरड्रॉप नॉच होगी। नीचे की तरफ चौंड़ी चिन मिलेगी। बता दें कि यह फोन एक बजट सेगमेंट डिवाइस हो सकता है।

इसके अलावा गैलेक्सी ए23ई का रियर पैनल पॉलीकार्बोनेट का बना हो सकता है। इसमें सबसे ऊपर दांये कोने पर सिंगल रियर कैमरा मिलेगा। कैमरा लेंस के नीचे एलईडी फ्लैश दिया गया है। दाहिने किनारे पर पावर बटन मिलेगा और इसके पास वॉल्यूम रॉकर बटन मौजूद होंगे। डिवाइस में पावर बटन में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर भी इंटिग्रेट होगा। आने वाले गैलेक्सी ए23ई में निचले किनारे पर टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और प्राइमरी माइक्रोफोन दिए जाएंगे। वहीं ऊपरी किनारे पर 3.5 एमएम हेडफो जैक और सेकंडरी माइक्रोफोन मिलेगा। डिवाइस के बांये किनारे पर सिम-कार्ड ट्रे दी जाएगी।

Samsung Galaxy A23e Specifications

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी ए23ई स्मार्टफोन को ब्लैक, व्हाइट और लाइट ब्लू कलर वेरियंट में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। हैंडसेट माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट के साथ आएगा। फोन का डाइमेंशन 149.8 × 70.7 × 8.9 मिलीमीटर हो सकता है और यह ऐंड्रॉयड 12 बेस्ड OneUI पर चलेगा।

OnLeaks और Pricebaba ने अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी शेयर की है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.