ताज़ा खबर
 

सैमसंग ला रहा है अपना अब तक का सबसे सस्ता 5G फोन, इसमें होंगे 3 रियर कैमरे, जानें और खूबियां

सैमसंग गैलेक्सी ए22 5जी (Samsung galaxy A22 5G) को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है और यह कंपनी का अब तक का सबसे सस्ता 5G फोन होगा। इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा।

Samsung android phone, Samsung mobile phone, Samsung Smartphoneसैमसंग ला रहा है सस्ता 5जी फोन। यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटोः सैमसंग वेबसाइट)

सैमसंग अपना अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और अब इसके डिजाइन का खुलासा हो गया है। जाने माने एक टिप्सटर @OnLeaks on Voice ने एक फोटो साझा पोस्ट किया है, जिसे सैमसंग गैलेक्सी ए22 बताया है। इस रेंडर्स से डिजाइन और कुछ स्पेशिफिकेशन के भी संकेत मिलते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी ए22 के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा और यह एक 5जी रेडी स्मार्टफोन होगा। यह फोन संभवतः मीडियाटेक चिपसेट के साथ आ सकता है। डिस्प्ले के फ्रंट पार्ट की बात करें तो उसमें वॉटरड्रॉप नॉच दिया जाएगा, जिसमें सेल्फी कैमरा होगा। वहीं, सैमसंग के 10 हजार रुपये से कम में आने वाले फोन खोज रहे हैं, तो जानने के लिए यहां क्लिक करें।

सैमसंग गैलेक्सी ए22 के संभावित फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी ए22 में एचडी प्लस एलसीडी पैनल दिया जा सकता है, जो 90hz की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। कैमरा सेटअप की बात करें तो बैक पैनल पर प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जबकि 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें 5000 एमएएच की बैटरी होगी।

भारत में 15,000 रुपये से कम में लॉन्च हो चुका है 5जी फोन

रियलमी ने भारत में गुरुवार को सबसे सस्ता 5जी फोन लॉन्च किया है, जिसका नाम रियलमी 8 5जी है। इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट का इस्तेमाल किया है। इस फोन में 4जीबी रैम दी गई है और इसकी कीमत 14999 रुपये है।

Realme 8 5G के स्पेसिफिकेशन

रियलमी 8 5जी फोन एंड्ऱॉयड 11 बेस्ड रियलमी यूआई 2.0 पर काम करता है। साथ ही इस फोन में 6.5 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल है। साथ ही डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। कंपनी ने स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए ड्रेगनट्रेल ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर के साथ आता है।

Next Stories
1 Google में नजर नहीं आ रहा है हिंदी कंटेंट तो ऐसे बदलें भाषा, फेवरेट टॉपिक ऐसे करें सेट
2 आ गया कपड़ों के अंदर पहनने वाला AC, 11,000 रुपये से कम है कीमत
3 टेली मार्केटिंग की कॉल से हो चुके हैं परेशान, Reliance jio, Airtel, Vi यूजर्स ऐसे एक्टीवेट करें DND सर्विस
यह पढ़ा क्या?
X