ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy A20s हुआ 1,000 रुपये सस्ता, जानें नई कीमत

samsung all mobile, samsung smartphone, samsung phones, Samsung Galaxy A20s, Galaxy A20s price,Galaxy A20s Price in India: सैमसंग गैलेक्सी ए20एस की कीमत में हुई कटौती।

Author Edited By Tarun Chadha Published on: January 14, 2020 1:51 PM
Samsung Galaxy A20s: सैमसंग गैलेक्सी ए20एस की कीमत हुई कम

Samsung Galaxy A20s Price Cut: अगर आप भी सैमसंग गैलेक्सी ए20एस को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपके पास एक सुनहरा मौका है। जी हां, Samsung ब्रांड के इस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी गई है। याद करा दें कि पिछले साल भारत में Galaxy A20s को 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। लेकिन अब सैमसंग गैलेक्सी ए20एस के 3 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की गई है।

Samsung Galaxy A20s Price in India: सैमसंग गैलेक्सी ए20एस के 3 जीबी रैम/ 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती के बाद इस मॉडल को 10,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। वहीं, Galaxy A20s के 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत में कटौती नहीं की गई है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Samsung ब्रांड के इस हैंडसेट के तीन कलर वेरिएंट बेचे जाते हैं, ब्लैक, ग्रीन और ब्लू।

मुंबई के नामी रिटेलर महेश टेलीकॉम ने ट्वीट कर सैमसंग गैलेक्सी ए20एस की कीमत में कटौती की जानकारी दी है। इसका मतलब Galaxy A20s नई कीमत के साथ ऑफलाइन स्टोर्स में मिलेगा। गौर करने वाली बात यह है कि Flipkart और Amazon दोनों ही ई-कॉमर्स साइट पर दोनों ही वेरिएंट लॉन्च हुए कीमत के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Samsung Galaxy A20s Specifications: डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच एचडी+ इनफिनिटी-वी डिस्प्ले (1560 × 720 पिक्सल) है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर है। बैटरी क्षमता की बात करकें तो फोन में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Galaxy A20s Camera: फोन के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है।

BSNL Wings, Airtel Wi-Fi Calling और Reliance Jio Wi-Fi Calling के बीच ये है सबसे बड़ा अंतर जानें

Reliance Jio Wi-Fi Calling: ये स्मार्टफोन्स आते हैं जियो वाई-फाई कॉलिंग सपोर्ट के साथ, ये है लिस्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 Flipkart Republic Day Sale: Xiaomi Redmi 8A, iPhone 7 बिकेंगे सस्ते में, अन्य स्मार्टफोन्स पर भी मिलेगा भारी डिस्काउंट
2 Airtel WiFi Calling: ये स्मार्टफोन्स आते हैं एयरटेल वाई-फाई कॉलिंग सपोर्ट के साथ, ये है लिस्ट
3 Honor 9X: इन दमदार फीचर्स के साथ आज भारत में लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन
ये पढ़ा क्या?
X