Samsung Galaxy A13 के स्पेसिफिकेशन लीक हुए, जानिए कब होगी लॉन्चिंग और कैसे होंगे फीचर्स

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में वर्टिकल अलाइंड क्वाड रियर कैमरा सेटअप, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मौजूद हो सकता है। वहीं स्मार्टफोन में ऑडियो के लिए 3.5mm हेडफोन जैक मिलने की संभावना है।

Samsung Galaxy A13, Specification Leaked,
सैमसंग गैलेक्सी A13 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च।

सैमसंग Galaxy A13 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले इससे जुड़ी कई डिटेल्स इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। जिनमें दावा किया जा रहा है कि, Samsung Galaxy A13 स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप और प्लास्टिक बिल्ड के साथ आएगा। वहीं सैमसंग की ओर से इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि, सैमसंग ने Galaxy A13 का प्रोडक्शन नोएडा में शुरू कर दिया है। आइए जानते है इस स्मार्टफोन से जुडी सभी डिटेल्स के बारे में…

सैमसंग Galaxy A13 मिल सकती है 5G कनेक्टिविटी – 91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग के गैलेक्सी A13 स्मार्टफोन में 5जी कनेक्टिविटी मिल सकती है। इसके साथ ही इसमें ग्लॉसी फिनिश के साथ प्लास्टिक रियर पैनल भी दिया जा सकता है।

सैमसंग Galaxy A13 के स्पेसिफिकेशन – सैमसंग के इस स्मार्टफोन में वर्टिकल अलाइंड क्वाड रियर कैमरा सेटअप, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मौजूद हो सकता है। वहीं स्मार्टफोन में ऑडियो के लिए 3.5mm हेडफोन जैक मिलने की संभावना है। इसके अलावा, गैलेक्सी A13 में लाउडस्पीकल ग्रिल बॉटम में दी जाएंगी।

वहीं सैमसंग गैलेक्सी ए13 4जी फोन मॉडल नंबर SM-A135F के साथ आ सकता है, जबकि इसके 5G वेरिएंट का मॉडल नंबर SM-A136B होने की संभावना है। सैमसंग गैलेक्सी ए13 5जी को लेकर यह भी अटकलें है कि यह कंपनी का सबसे सस्ता 5जी फोन होने वाला है। इसको लेकर यह भी खबरे हैं कि इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: Motorola ले आया ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला Moto G31: जानें- फीचर्स, खासियत और दाम

दूसरी ओर अभी इस स्मार्टफोन की बैटरी और चार्जर के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। साथ ही स्मार्टफोन में कंपनी कितनी रैम और स्टोरेज देगी इसकी भी जानकारी सामने नहीं आई है।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।