ताज़ा खबर
 

Samsung F22 Launch: इसमें मिलेगी 6000mAh की बैटरी और 90hz रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले, जानें और खूबियां

Samsung F22 Launch: सैमसंग एफ22 में 6000mAh की बैटरी और 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह जानकारी Flipkart पर लाइव हो चुके पेज से मिलती है।

Samsung F22 Launch: सैमसंग के इस फोन में मिलेगी 6000mAh की बैटरी। (फोटोः फ्लिपकार्ट)

Samsung F22 Launch: सैमसंग गैलेक्सी एफ22 भारत में मंगलवार को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन लॉन्च से पहले ही फ्लिपकार्ट पर इसकी माइक्रो साइट लाइव हो गई है, जिसमें इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स की जानकारी सामने आ गई है। इस फोन में 6000mAh की बैटरी और 90hz की रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले भी होगा। हालांकि अभी इस फोन की कीमत की जानकारी सामने नहीं आई है।

ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर यह फोन फुलऑन ब्लॉकबस्टर हैशटैग के साथ लिस्टेड है। इस फोन की लॉन्चिंग 6 जुलाई को दोपहर 12 बजे होगी, लेकिन उससे पहले ही इस फोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी बाहर आ गई है।

सैमसंग का यह फोन 6.4 इंच के एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साध आएगा। इसका 90hz का रिफ्रेश रेट डिस्प्ले होगा। हालांकि कंपनी ने 60hz और 90hz रिफ्रेश रेट के अंतर को समझाने के लिए एक वीडियो भी दिखाई है। हालांकि इसमें अभी रैम, स्टोरेज और प्रोसेसर की जानकारी नहीं मिली है, जिसके लिए लॉन्चिंग का इंतजार करना होगा।

सैमसंग का यह फोन 6000mAh की बैटरी के साथ दस्तक देगा। हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि यह फोन फास्ट चार्जर से लैस होगा या फिर नहीं। लेकिन 91 मोबाइल्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि इस फोन में 15 वाट का फास्ट चार्जर और टाइप सी यूएसबी केबल दी गई है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो यह फोन चार रियर कैमरों के साथ दस्तक देगा। इसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। हालांकि अन्य कैमरा सेंसर्स की जानकारी नहीं दी गई है। सामने की तरफ भी एक इनफिनिटी ओ डिस्प्ले दिया गया है, जो सेंटर में मौजूद है, जैसा कि पिक्चर में दिखाया है।

91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फोन की कीमत 15000 रुपये के आसपास हो सकती है, जबकि अन्य वेरियंट की कीमत 15000 रुपये से ऊपर जाएगी। साथ ही इस फोन का बेस वेरियंट 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। हालांकि आधिकारिक पुष्टि इसकी 6 जुलाई को होगी।

Next Stories
1 2 हजार रुपये की किस्त में मिल रहा है 40,000 वाला OnePlus, जानें कितना देना होगा ब्याज
2 फोन गुम या चोरी होने के बाद तुरंत करें ये एक काम, नहीं तो हो सकता है भारी नुकसान
3 3,000 रुपये सस्ता मिल रहा है ये यूनिक डिजाइन वाला रियलमी का फोन
ये पढ़ा क्या?
X