7000mAh की बैटरी और 64MP कैमरे वाले Samsung F62 पर मिल रहा है कैशबैक, जानें कितना

samsung f62 price: सैमसंग गैलेक्सी एफ62 को ऑफिशियल साइट से कैशबैक के साथ खरीदा जा सकता है। इस पर 2500 रुपये तक कैशबैक मिल सकता है।

best smartphone of samsung, best mobile of samsung, best phone of samsung,
सैमसंग गैलेक्सी एफ62 पर मिल रहा है कैशबैक। (फोटोः सैमसंग वेबसाइट)

Samsung f62 price: Samsung ने भारत में इस साल अपना 7000mAh की बैटरी और 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन लॉन्च किया था और अब इस फोन पर कैशबैक मिल रहा है। यह कैशबैक ऑफिशियल साइट पर लिस्टेड है। सैमसंग का यह फोन कई दमदार फीचर्स के साथ आता है। आइये जानते हैं इसके बारे में।

सैमसंग गैलेक्सी एफ62 में ब्राइट और विविद 6.7 इंच का फुलएचडी प्लस एमोलेड प्लस डिस्प्ले दिया है। यह फोन पंच होल कटआउट के साथ आता है। यह फोन एक्सीनोस 9825 प्रोसेसर पर काम करता है, जो 8जीबी तक रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 512जीबी का एसडी कार्ड भी लगा सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एफ62 स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके अलावा दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, जबकि तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथा कैमरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। कंपनी ने सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

सैमसंग गैलेक्सी एफ62 में 7000 एमएएच की बैटरी है, जो 25 वाट के फास्ट चार्जिंग के साथ आती है, जो फोन को तेजी से चार्ज करने में मदद करती है। यह फोन 4जी एलटीई सपोर्ट के साथ आता है। साथ ही इसमें डुअल बैंड वाईफाई दिया है। इसमें Dolby Atmos और Samsung Pay का सपोर्ट भी मौजूद है।

सैमसंग गैलेक्सी एफ62 के 6 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 19,999 रुपये है और सैमसंग की वेबसाइट से इस फोन को खरीदने पर 2,500 रुपये तक कैशबैक मिल सकता है। हालांकि इसके लिए आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट कार्ट और क्रेडिटा कार्ड का इस्तेमाल करना होगा।

सैमसंग गैलेक्सी एफ62 को भारत में इस साल के फरवरी महीने में लॉन्च किया गया था और इसमें कई अच्छे और आकर्षक फीचर्स दिए गए थे। हालांकि अभी भी यह बैटरी के कारण एक अच्छा फोन है।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट