ताज़ा खबर
 

Micromax Canvas Infinity Sale: थोड़ी देर में शुरू होगी पहली सेल, कैशबैक और फ्री डेटा का ऑफर

Micromax Canvas Infinity Sale: इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
एक बार बैटरी फुल चार्ज करके इस पर 6 घंटे तक लगातार वीडियो देखी जा सकती है।

माइक्रोमैक्स का स्मार्टफोन Micromax Canvas Infinity आज (1 सितंबर) पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को आज दोपहर 2 बजे से www.amazon.in से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा आज दोपहर 12 बजे से अमेजन पर ही Lenovo के स्मार्टफोन Lenovo K8 Note की भी सेल होगी। माइक्रोमैक्स कैनवास इनफिनिटी के साथ लॉन्चिंग ऑफर में जियो यूजर्स को 30GB डेटा फ्री मिलेगा। इसके अलावा किंडल ईबुक के 375 रुपये के वाउचर फ्री मिलेंगे। वहीं इसके साथ 250 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा, कैशबैक अमेजन पे बैलेंस के रुप में मिलेगा। इसकी डिस्प्ले कुछ समय पहले लॉन्च हुए एलजी के G6 की तरह है। इसमे फुल विजन डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले पर 2.5डी गोरिल्ला ग्लास प्रॉटेक्शन दी गई है। इस फोन को केवल अमेजन से खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 9,999 रुपये है। Micromax Canvas Infinity को कुछ समय बाद ऑफलाइन चैनल के जरिए भी उपलब्ध कराया जाएगा।

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है। फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 3GB की रैम दी गई है। इसमें 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें सुपर पिक्सल और ऑटो एचडीआर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसका अपर्चर 2.0 का है। वहीं फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें सेल्फी सॉफ्ट लाइट दी गई है।

फोन में सिक्योरिटी फीचर के तौर पर फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 पर काम करेगा। फोन में पावर बैकअप के लिए 2,900mAH की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि एक बार बैटरी फुल चार्ज करके इस पर 6 घंटे तक लगातार वीडियो देखी जा सकती है, या 20 घंटे तक बात की जा सकती है। इसका स्टैंडबाय टाइम 420 घंटे का है। कनेक्टिविटी की बात करें तो माइक्रोमैक्स इनफिनिटी 4जी वोल्ट के अलावा, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस, ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी (ओटीजी के साथ) जैसे फीचर हैं। यह डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा फोन में ग्रेविटी, प्रॉक्सिमिटी, लाइट, एक्सीलेरोमीटर, मैग्नेटिक सेंसर भी दिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.