ताज़ा खबर
 

251 रुपए में स्मार्टफोन देने का दावा करने वाली कंपनी ने कहा- अब लाएंगे 10 हजार का 32 इंच LED टीवी

अपने सबसे सस्ते फोन Freedom 251 के बारे में बात करते हुए मोहित ने कहा कि वह 30 जून से फोन्स की डिलिवरी शुरू कर देंगे।

Ringing Bells Pvt Ltd ने 251 रुपए का फोन Freedom 251 लॉन्च करके तहलका मचा दिया था।

दुनिया का सबसे सस्ता फोन बनाने का दावा करने वाली कंपनी Ringing Bells Pvt Ltd फिर से सुर्खियों में आ गई है। कंपनी की तरफ से अब दावा किया जा रहा है कि अब वह सबसे सस्ते Led टीवी मार्केट में उतारेगी। कंपनी की तरफ से बताया गया है कि उनका Led टीवी HD होगा। कंपनी ने बताया कि उसका नाम ‘Freedom’ होगा और साइज में वह 32 इंच का रहेगा। कंपनी ने कहा है कि जहां इस साइज के बाकी टीवी 13,000 रुपए से शुरू होते हैं, वहीं उनका टीवी 10,000 से भी कम कीमत का होगा। कंपनी की तरफ से बताया गया है कि इस टीवी के लगभग 1 लाख पीस उन्होंने तैयार भी कर लिए हैं। कंपनी इन टीवी के ऑर्डर जुलाई के पहले हफ्ते से लेना शुरू कर देगी। कंपनी के मालिक मोहित गोयल ने बताया कि वह इस टीवी को ऑनलाइन बेचेंगे और बुक करवाने के दो दिन बाद टीवी बताए पते पर पहुंच जाएगा।

वहीं अपने सबसे सस्ते फोन Freedom 251 के बारे में बात करते हुए मोहित ने कहा कि वह 30 जून से फोन्स की डिलिवरी शुरू कर देंगे। उनके मुताबिक कंपनी ने लगभग 2 लाख फोन तैयार कर लिए हैं। मोहित ने बताया कि यह ऑर्डर डिलिवर होने के बाद वह फिर से फोन के लिए रजिस्ट्रेशन खोल देंगे।

कंपनी ने वादा किया था कि वह 30 जून से पहले 30 लाख फोन बना लेगी, पर ऐसा नहीं हो सका। मोहित के मुताबिक, Freedom 251 फोन 3जी होगा और उसमें 1.3GHz का प्रोसेसर लगा होगा। इस फोन में 8 जीबी की इंटरनल मेमरी भी होने की बात कही जा रही है, जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन में 8 मेगापिक्सल का बैक केमरा और 3.2 मेगापिक्सल का फ्रंट केमरा होगा। इसमें 5.1 (लॉलीपॉप) एंड्रॉयड होने की बात कही गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App