ताज़ा खबर
 

Jio Fiber Broadband Plans, Price List Details: जियो गीगा फाइबर का धमाका, अनिलिमिटेड डाटा और देशभर में फ्री वॉयस कॉल, जानें खासियतें

Reliance Jio Fiber Broadband, 4K TV Set-Top Box Plans, Price List: एजीएम में मुकेश अंबानी ने इस सर्विस के साथ कई लुभावने वादे किए थे जिसे कंपनी ने सच साबित कर दिया है।

फाइल फोटो। (Photo-Indian Express)

Reliance Jio Fiber Broadband Plans, Price List: रिलायंस जियो गीगा फाइबर सर्विस गुरुवार (5 सितंबर 2019) को लॉन्च कर दी गई। रिलांयस इंड्रस्टी की एनुअल जनरल मीटिंग (एजीएम) में कंपनी ने इस सर्विसी की घोषण की थी। एजीएम में मुकेश अंबानी ने इस सर्विस के साथ कई लुभावने वादे किए थे जिसे कंपनी ने सच साबित कर दिया है। जियो गीगा फाइबर में कंपनी ने 699 रुपए से लेकर 8,499 रुपए तक के प्लान्स लॉन्च किए हैं।

ग्राहकों को इन प्लान्स में 100 एमबीपीएस से 1 जीबीपीएस की की स्पीड मिलेगी। वहीं सभी प्लान्स में 30 दिन के लिए अनलिमिटेड डाटा भी दिया गया है। यह डाटा 100 जीबे से 5000 जीबी तक होगा। वहीं सभी प्लान्स में देशभर में कहीं भी फ्री वॉयस कॉल की सुविधा भी दी गई है।वेलकम ऑफर के तहत, सब्सक्राइबर्स को टीवी और 4के सेट टॉप बॉक्स मिलेगा। साथ में ओटीटी ऐप सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड वॉयस और डेटा कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। देखिए कंपनी ने अपने इन प्लान्स में और क्या-क्या दिया है:-

PHOTO पर क्लिक कर जानें कि JioFiber के इन प्लान्स में कितने रुपए में क्या देगी कंपनी और क्या है इनमें खास?

मिलेगा फ्री टीवी: कंपनी ग्राहकों को फ्री टेलिविजन भी देगी। इसके लिए ग्राहकों को वार्षिक प्लान खरीदना होगा। जियो ने इसके लिए ग्राहकों को ईएमआई का ऑप्शन भी दिया है ताकि वह हर महीने एक फिक्सड अमाउंट भरकर वार्षिक प्लान्स को खरीद सकें। फ्री टीवी पेश करने वाला जियो का सबसे सस्ता वार्षिक प्लान जियो फाइबर डायमंड है जिसकी वार्षिक लागत 29,988 रुपए है। इस प्लान में ग्राहकों को 24 इंच का हाई डेफिनेशन (एचडी) टीवी मिलेगा।

घर बैठे देख सकेंगे नई मूवी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो

जियो टाइटेनियम प्लान: इस प्लान पर ग्राहकों को 4K टेलिविजन फ्री दिया जाएगा। इसके लिए ग्राहकों को वार्षिक प्लान खरीदना पड़ेगा। इस प्लान में ग्राहकों को प्रति माह 8,499 रुपए भरने  होंगे। अगर आप हर महीने पैसा नहीं भरना चाहते तो आपको इस प्लान के लिए कुल 1,01,988 रुपए एकसाथ देने होंगे।

मिलेगी ये सेवाएं: जियो गीगा फाइबर में ग्राहकों को 1 जीबीपीएस तक अल्ट्रा-हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड, मुफ्त घरेलू वॉयस कॉलिंग, कॉन्फ्रेंसिंग और इंटरनेशनल कॉलिंग, टीवी वीडियो कॉलिंग और कॉन्फ्रेंसिंग, एंटरटेनमेंट ओटीटी एप्स मिलेंगी। इसके अलावा बच्चों को ध्यान में रखते हुए गेमिंग, होम नेटवर्किंग और डिवाइस सिक्योरिटी की सेवाएं भी मिलेंगी। वहीं वर्चुअल रियलिटी का अनुभव और प्रीमियम कंटेंट प्लेटफॉर्म की सेवाएं भी मिलेगी।

जियो फाइबर कैसे प्राप्त करें:
1. www.jio.com पर जाएं या MyJio ऐप डाउनलोड करें।
2. JioFiber सेवाओं के लिए पंजीकरण करें।
3. यदि JioFiber आपके क्षेत्र में उपलब्ध होगा, इसके बाद कंपनी के प्रतिनिधि आपसे संपर्क करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Jio Fiber Broadband: जियो गीगा फाइबर हुआ लॉन्च, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन
2 Jio 4K सेट टॉप बॉक्स या Airtel Xstream में कौन सा खरीदें? खूबियां जानिए, फिर कीजिए तय
3 Xiaomi लवर्स के लिए खुशखबरी, आने वाले हैं 108 MP वाले स्मार्टफोन!
ये पढ़ा क्या...
X