ताज़ा खबर
 

Reliance JioFiber के पास ही है यह 3 बेहद खास और बेहतरीन सर्विस, जानिए

JioFiber हाई-एंड प्लान्स में स्पीड का फर्क है। मंहगे प्लान्स में ग्राहकों को 1 Gbps की स्पीड मिल रही है, जबकि सस्ते वाले में Mbps स्पीड है।

JioFiber के हाई-एंड प्लांस में कई तरह की सुविधाएं दी गई हैं। (फोटो सोर्स: द इंडियन एक्सप्रेस)

रिलायंस जियो का JioFiber ब्रॉडबैंड सर्विस लॉन्च हो चुका है। 5 सितंबर को लॉन्च हुए इस सर्विस में कई प्लान्स ग्राहकों के लिए मौजूद हैं। हालांकि, लोगों की शिकायत है कि सभी प्लान्स में अलग-अलग तरह की सुविधाएं हैं, जिसकी वजह से यह सेवा उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रही है। जियो गीगाफाइबर में कई प्लान मौजूद हैं, जिनकी अपनी खासियते हैं। ग्राहक अपनी जरूरत के हिसाब से इन प्लांस को चुन सकते हैं और बेहतर लाभ भी उठा सकते हैं। दरअसल, JioFiber का सबसे कम पैसे वाला प्लान 699 रुपये प्रति माह का है। इसमें 100 Mbps की स्पीड के साथ 100 जीबी डेटा है। लेकिन, हम आपको प्लान से संबंधित 3 बेहद खास और बेहतरीन सर्विसेज के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

गीगाबाइट स्पीड: JioFiber के शुरुआती प्लान्स के मुकाबले हाई-एंड प्लान्स में स्पीड का फर्क है। मंहगे प्लान्स में ग्राहकों को 1 Gbps की स्पीड मिल रही है, जबकि सस्ते वाले में Mbps स्पीड है। 1 Gbps स्पीड वाले प्लान में 3,999 रुपये का प्लैटिनम (प्रति माह) और 8,4999 रुपये में टाइटेनियम (प्रति माह) प्लान शामिल है। वाई-फाई में धांसू स्पीड के चलते ऑनलाइन काम करने वालों या गेम खलेने वालों के लिए यह बेस्ट है।

फर्स्ट डे मूवी शो: रिलायंस JioFiber के हाई-एंड प्लान्स के साथ फर्स्ट जे मूवी शो का भी लाभ मिलेगा। इसके जरिए यूजर्स नई मूवी को पहले ही दिन अपने घर पर देख सकते हैं। फर्स्ट डे मूवी शो की सुविधा जियोफाइबर के डायमंड, प्लैटिनम और टाइटेनियम प्लान में मौजूद है। इसकी कीमत 2499,3999 और 8499 रुपये प्रति माह है।

वीआर हेडसेट्स: JioFiber प्लान्स में खास बात वीआर(वर्चुअल रियलिटी) हेडसेट्स का है। डायमंड, प्लैटिनम और टाइटेनियम प्लान्स में ग्राहकों को वीआर हेडसेट्स और जियो होलोबोर्ड की फैसिलिटी मिलेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रेलवे ने रद्द कर दीं करीब 300 ट्रेन, 400 से ज्यादा के बदले रूट
2 Automatic call Recorder: बड़े काम के होते हैं कॉल रिकॉर्डर, ऐसे फ्री में करें अपने सभी कॉल रिकॉर्ड
3 Junko Tabei (जुन्को ताबेई) Google Doodle: माउंट एवरेस्ट फतेह करने वाली पहली महिला थीं जुन्को, जानें उनके जीवन से जुड़ी बातें
ये पढ़ा क्या...
X