ताज़ा खबर
 

जियो दे रहा है 98 रुपये का रिचार्ज, इसमें मिलेगा डेली 1.5 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉल, जानें वैलिडिटी

Is Jio 98 plan available: रिलायंस जियो की वेबसाइट पर 98 रुपये का रिचार्ज प्लान लिस्टेड है, जिसमें डेली 1.5 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉल प्राप्त होगी। आइये जानते हैं इसके बारे में।

रिलायंस जियो 98 रुपये का रिचार्ज। यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फाइल फोटो)

रिलायंस जियो ने 98 रुपये का रिचार्ज प्लान फिर से लॉन्च किया है, जिसे बीते साल मई में बंद कर दिया गया था। लेकिन इस बार जियो ने इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को कुछ बदलाव के साथ पेश किया है। इस प्लान में डेली 1.5 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉल मिलती है।

Is Jio 98 plan available?

इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों की है। यह 14 दिन की वैलिडीटी और अनलिमिटेड कॉल व डेली 1.5 जीबी डाटा वाला सबसे सस्ता प्लान है। इस रिचार्ज प्लान में जियो सूट्स ऐप्स जैसे जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी ऐप्स का इस्तेमाल करने को मिलेगा। जिया का ये नया प्लान वेबसाइट पर नजर आ रहा है।

जियो के नए 98 रुपये के प्लान में क्या है अलग

रिलायंस जियो का 98 रुपये का रिचार्ज भारत के सभी रीजन के लिए उपलब्ध कराया गया है। बदलाव की बात करें तो बीते साल बंद हो चुके 98 रुपये प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी और कुल डेली 2 जीबी इंटरनेट डाटा मिलता था। साथ ही इसमें 100 एसएमएस भी दिये जाते थे। अब नए 98 रुपये के प्लान से लोग आपातकाल के दौरान रिचार्ज करा सकते हैं, ताकि वे अपने फोन से दूसरों को कॉल कर सकें और इंटरनेट चला सकें।

जियो का 129 रुपये का रिचार्ज प्लान

अगर आप एक महीने का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान खोज रहे हैं तो जियो में 129 रुपये का रिचार्ज है, जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल मिलती है। इस प्लान में कुल 2 जीबी इंटरनेट डाटा और 300 एसएमएस प्राप्त होते हैं।

रिलायंस जियो के अलावा एयरटेल और वाडोफोन-आइडिया भी 129 रुपये का रिचार्ज प्लान देती हैं, जिनकी वैलिडिटी अलग-अलग है। साथ ही उनमें मिलने वाले बेनेफिट्स भी अलग हैं। ये प्लान ऑफिशियल साइट पर लिस्टेड हैं।

Next Stories
1 झुमरीतिलैया में लॉकडाउनः कारोबारी महिला ने लिखा पुलिस को खत, कहा- हवाई चप्पलें और छाता खरीदने हैं, खुलवा दें दुकान
2 Covid-19 Vaccine Centre: Cowin.gov.in पर मैप्स की मदद से खोजें सबसे करीबी वैक्सीन सेंटर्स
3 माइक्स के सामने से भागते नरेंद्र मोदी का कांग्रेसी दिग्विजय सिंह ने शेयर किया कार्टून, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स
ये पढ़ा क्या ?
X