ताज़ा खबर
 

सिर्फ 100 रुपए में फ्री कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा दे रहा जियो, ऐसे करें हासिल

जियो को कंपनी के नाते दो साल पूरे हो चुके हैं। कंपनी इसी जश्न के उपलक्ष्य में 399 रुपए वाले रीचार्ज प्लान पर 100 रुपए की छूट दे रही है। यानी तीन महीने की वैलिडिटी वाला यह प्लान डिस्काउंट के बाद 299 रुपए में मिलेगा।

कंपनी अपने दो साल पूरे होने के उपलक्ष्य में यह खास डील लेकर आई है। (फोटोः जियो)

कम पैसों में फ्री कॉलिंग और असीमित इंटरनेट डेटा वाला प्रीपेड पैक खोज रहे हैं, तो यह खबर आपके काम आ सकती है। रिलायंस जियो इस समय सिर्फ 100 रुपए में फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा दे रहा है। ऑनलाइन पेमेंट ऐप्लीकेशन ‘फोन पे’ के साथ साझेदारी कर के जियो यह खास डील लेकर आया है, जिसका फायदा ‘माय जियो ऐप’ के जरिए आप भी उठा सकते हैं। जियो की इस डील में ग्राहकों को महज 100 रुपए प्रति माह के हिसाब से तीन महीने तक फ्री वॉइस कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा दिया जाएगा। यानी यूजर सिर्फ 300 रुपए में तीन महीने तक मुफ्त कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल कर सकेंगे।

कैसे मिलेगा इस डील का फायदा?: जियो को कंपनी के नाते दो साल पूरे हो चुके हैं। कंपनी इसी जश्न के उपलक्ष्य में 399 रुपए (सबसे अधिक बिकने वाला पैक) वाले रीचार्ज प्लान पर 100 रुपए की छूट दे रही है। यानी तीन महीने की वैलिडिटी वाला यह प्लान डिस्काउंट के बाद 299 रुपए में मिलेगा। एक तरह से देखें तो यूजर इस प्लान के अंतर्गत एक महीने में 100 रुपए कॉलिंग और नेट सेवाओं के लिए चुकाएंगे। पैक में इसके अलावा प्रति माह 42जीबी 4जी डेटा भी तीन महीने तक मिलेगा, जबकि पूरे प्लान की 4जी डेटा लिमिट 126 जीबी होगी।

दो हिस्सों में मिलेगा 100 रुपए का डिस्काउंटः

1- माय जियो ऐप से रीचार्ज कराने पर जियो प्रीपेड यूजर्स को 50 रुपए का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। यह रियायत लोगों को कैश बैक वाउचर के जरिए मिलेगी।

2- माय जियो ऐप पर फोन पे से रीचार्ज का पेमेंट करने पर 50 रुपए की अतिरिक्त छूट मिलेगी। यह रकम इंस्टैंट कैशबैक के रूप में यूजर के पास आएगी।

कब तक मिलेगी यह डीलः जियो-फोन पे के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले माय जियो ऐप पर जाएं। अपना मोबाइल नंबर डालें। फिर 399 रुपए प्लान वाले ऑप्शन को चुन लें। ध्यान रखें कि पेमेंट आपको फोन पे से करना होगा। यह ऑफर सीमित समय के लिए है, जो 12 सितंबर से 21 सितंबर तक चलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App