ताज़ा खबर
 

Jio ने सस्ता कर दिया ये प्लान, मिल रहा दोगुने से भी ज्यादा डेटा और अनलिमिटेड कॉल

Jio New Recharge Offers, Tariff Plan: केवल यही प्लान में जिसमें डेटा की लिमिट और वैधता बढ़ाई गई है। बाकी सभी प्लान्स में डेटा और वैधता कम कर दी गई है।

Jio Tariff Plans, Offers: 399 रुपए के रिचार्ज में जियो यूजर्स को 70 दिन की वैधता के साथ 70GB हाई स्पीड डेटा मिल रहा है।

रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए नए नए प्लान्स लेकर आ रही है, लेकिन इस बार जियो ने अपने लगभग सभी प्लान्स की कीमत में इजाफा कर दिया है। इन सभी प्लान्स में केवल एक प्लान है जो सस्ता हो गया है। वो है 149 रुपए का प्लान। इस प्लान में जियो अपने यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 मैसेज करने की सुविधा दे रहा है। अनलिमिटेड डेटा के लिए कंपनी की एक शर्त है कि यूजर को हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही मिलेगा। मतलब एक महीने में कुल 4.2GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। पहले इस प्लान में यूजर्स को केवल 2GB हाई स्पीड डेटा ही मिलता था और वैधता भी 14 दिन की मिलती थी। अब इस प्लान में यूजर्स को दोगुने से भी ज्यादा डेटा मिल रहा है। और दोगुनी वैधता मिल रही है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

रिलायंस जियो ने अपने 399 रुपए के धन धना धन रिचार्ज को भी महंगा कर दिया है। अब 399 रुपए के रिचार्ज में जियो यूजर्स को 70 दिन की वैधता के साथ 70GB हाई स्पीड डेटा मिल रहा है। इसके अलावा 70 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। इसमें यूजर्स को रोजाना 1GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। हाई स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी।

वहीं पहले 399 रुपए में मिलने वाली सुविधाएं अब 459 रुपए में मिलेंगी। अब 459 रुपए में 84 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में 84 दिन तक रोजाना हाई स्पीड का 1GB डेटा मिलेगा। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App