ताज़ा खबर
 

Jio Fiber ने उतारे डेटा वाउचर्स, 101 रुपये में मिलेगा 20 जीबी अतिरिक्त डेटा

Jio Fiber Data Vouchers: अगर आप भी Reliance Jio के जियो फाइबर यूजर हैं तो जानें रिलायंस जियो उतारे नए डेटा वाउचर्स के बारे में। Jio Fiber Plans में मिलने वाले डेटा की लिमिट समाप्त हो गई है तो जियो फाइबर डेटा वाउचर आपके काम आएंगे।

Reliance Jio VoWi-Fi Service: Airtel Wi-Fi Calling को मिलेगी टक्कर

Jio Fiber Data Vouchers: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने जियो फाइबर उपभोक्तओं के लिए डेटा वाउचर्स उतारे हैं। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Jio Fiber के वाउचर्स की कीमत 101 रुपये से शुरू होकर 4,001 रुपये तक जाती है। रिलायंस जियो की वेबसाइट या फिर मायजियो ऐप में साइन-इन करने के बाद आपको जियो फाइबर वाउचर्स दिखाई देंगे। अगर आपके मौजूदा Jio Fiber Plan में मिलने वाले डेटा की लिमिट समाप्त हो गई है तो जियो फाइबर डेटा वाउचर आपके काम आएंगे।

जैसा कि हमने आपको बताया कि जियो फाइबर अकाउंट में साइन-इन करने के बाद आपको Jio वेबसाइट और मायजियो ऐप में लिस्टिंग दिखाई देगी। डेटा वाउचर सेक्शन में कुल 6 डेटा वाउचर हैं और इनकी कीमत 101 रुपये से शुरू होती है। अन्य वाउचर्स की कीमत 251 रुपये, 501 रुपये, 1,001 रुपये और 2,001 रुपये है, ये सभी वाउचर अतिरिक्त डेटा बेनिफिट की सुविधा के साथ आते हैं।

Jio Fiber के ये नए डेटा वाउचर आपके प्लान की वैधता और ना ही डाउनलोड स्पीड में किसी तरह का कोई बदलाव करेंगे। गौर करने वाली बात यह है कि Jio Fiber Data को अगले बिलिंग साइकिल में फॉरवर्ड नहीं किया जा सकता है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है Spectra और You Broadband अपने ग्राहकों को डेटा को फॉरवर्ड करने की सुविधा देते हैं। याद करा दें कि Reliance Jio की प्रतिद्धंदी कंपनी Airtel ने कुछ समय पहले ही अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए डेटा रोलओवर की सुविधा को हटा दिया था।

Jio Fiber Data Vouchers: जियो फाइबर डेटा वाउचर के बारे में जानें
101 रुपये वाले डेटा वाउचर के साथ 20 जीबी अतिरिक्त डेटा, 251 रुपये वाले वाउचर के साथ 55 जीबी डेटा, 501 रुपये वाले प्लान के साथ 125 जीबी डेटा, 1,001 रुपये वाले प्लान के साथ 275 जीबी डेटा, 2,001 रुपये वाले प्लान के साथ 650 जीबी डेटा तो वहीं, 4,001 रुपये वाले वाउचर के साथ 2,000 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Samsung Galaxy A51 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च
2 हटाई गईं चंद्रयान मिशन-2 की प्रोजेक्ट डायरेक्टर एम वनीता, अब इस महिला को सौंपी गई चंद्रयान-3 मिशन की कमान, जानें- कौन हैं रितु कारीधाल?
3 रेलवे ने कैंसिल कीं 500 से ज्यादा ट्रेनें, यहां देखिए पूरी List