ताज़ा खबर
 

यूजर ने उठाया स्पीड पर सवाल तो संपादक ने रिलायंस जियो को बता दिया घोटाला, लोग कहने लगे- पैसे की बर्बादी

एक यूजर ने लिखा कि जियो फोन लेना भी पैसों की बर्बादी करना है। यह लाखों लोगों को पागल बना रहे हैं। मेरे 1,500 रुपए बेकार गए। इस फोन को न खरीदें।

इसमें 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले दी गई है। फोन में डुअल कोर स्नेपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है।

रिलायंस जियो की स्पीड को लेकर सचिन अग्रवाल नाम के ट्विटर यूजर ने जियो केयर, मुकेश अंबानी और सुधीर चौधरी को टैग करते हुए ट्वीट किया। इसके साथ एक फोटो भी डाली, जिसमें जियो की इंटरनेट स्पीड को दिखाया गया है। सचिन ने लिखा मुझे 0.16mbps की 4जी स्पीड मिल रही है, यह तो 3G स्पीड से भी कम है। मेरे पैसे बेकार गए। इस ट्वीट के साथ सुधीर चौधरी ने लिखा है कि यह ‘आधुनिक भारत का बड़ा घोटाला’ है। जी न्यूज इस मुद्दे पर जागरूकता पैदा कर रहा है कि कैसे ग्राहकों के साथ धोखा किया जा रहा है। इसके बाद तो सुधीर चौधरी के ट्वीट पर लोगों ने रिप्लाई करने शुरू कर दिए। @shivamrocks02 ने लिखा कि जियो फोन लेना भी पैसों की बर्बादी करना है। यह लाखों लोगों को पागल बना रहे हैं। मेरे 1,500 रुपए बेकार गए। इस फोन को न खरीदें। @sachinkanu7 ने लिखा, बिल्कुल सही कहा, अब जियो 4जी नहीं रहा 2जी हो गया है।

इसके बाद रिलायंस जियो के कस्टमर केयर ने एक के बाद एक लगातार 5 ट्वीट करके इसका जवाब दिया। उन्होंने लिखा, हमें खेद है कि आपको स्पीड नहीं मिल रही है, कृपया इन डिटेल्स को हमारी नेटवर्क टीम को सीधे भेज दीजिए। इसमें अपना जियो नंबर, एक कोई दूसरा नंबर(जिस पर आपसे संपर्क हो सके), पूरा पता और लोकेशन जहां यह दिक्कत आ रही है, भी लिखें।

 

इसके अलावा पिछले 24 घंटे में कब यह दिक्कत आई, उसका टाइम, तारीख के अलावा यह कम स्पीड की दिक्क्त किसी एक वेबसाइट के साथ आई या सभी वेबसाइट्स के साथ आ रही है, के बारे में भी बताएं। इसके अलावा लेटेस्ट स्पीड टेस्ट और आप कौन मोबाइल इस्तेमाल कर रहे हैं, यह सभी डिटेल्स भेज दें। @ramvala ने लिखा कि तीन बार पहले भी कर चुका हूं। अब अपना टाइम खराब नहीं कर सकता। बस तीन महीने का इंतजार कर रहा हूं। तीन महीने पूरे होते ही नंबर पोर्ट करा लूंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App