Reliance की JIO फ्री में दे रही 28 दिन वाला पैक! 20% कैशबैक भी कर रही ऑफर, ऐसें ले सकते हैं लाभ

कम से कम 200 रुपए का रीचार्ज करने पर आप इस कैशबैक को हासिल कर सकते हैं, जिसके तहत 200 रुपए तक भी मिल सकते हैं।

mobile recharge, jio, jio prepaid, tech news
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

त्यौहारी सीजन में मुकेश अंबानी की रिलायंस (Reliance) की जियो (JIO) ग्राहकों के लिए बेहतरीन वाउचर लेकर आई है। दरअसल, कंपनी ने जियो टुगेदर (JioTogether) नाम से एक रेफरल कोड को पेश किया है। नए जियो के प्रीपेड नंबर और कंपनी के नेटवर्क में पोर्ट होकर आने के बाद इस कोड का यूज किया जा सकेगा।

कंपनी के अनुसार, इस ऑफर के अंतर्गत रेफर करने वाले और रेफर होने वाले लोगों (दोनों ही) को 98 रुपए और 349 रुपए के वाउचर मिलेंगे। यही नहीं, कंपनी इसके अलावा विभिन्न ब्रांड्स के दो हजार रुपए तक के एडिश्नल डिस्काउंट वाउचर भी मुहैया कराएगी।

यूजर के पहले रेफरल पर उसे 98 रुपए का मुफ्त रीचार्ज मिलेगा। इस पैक में हर रोज डेढ़ जीबी डेटा और 14 दिन की असीमित कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। आगे जब 12वां रेफरल होगा, तब कंपनी की तरफ से 349 रुपए के छह वाउचर दिए जाएंगे। प्रत्येक वाउचर में रोजाना तीन जीबी इंटरनेट डेटा और असीमित कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। 12 अक्टूबर से यह ऑफर लाइव हो चुका है, जबकि चरण दर चरण इसे अमल में लाया जा रहा है।

कैसे मिलेगा वाउचर?: यह वाउचर पाने के लिए यूजर को जियो के नए नंबर/सिम पर 199 रुपए या फिर 249 रुपए का पहला रीचार्ज करना पड़ेगा। बाद में उसे रेफरल कोड शेयर करना होगा। जैसे ही नंबर चालू होगा, तब उन्हें अंग्रेजी में फ्रेंड (FRIEND) लिखकर 7977479774 पर वॉट्सऐप करना होगा। तीन दिन के अंदर रेफर करने वाले का मोबाइल नंबर भी जमा करना होगा। प्रोसेस पूरा होते ही वाउचर नंबर पर आ जाएगा और यूजर उसे माई जियो (My Jio) ऐप पर क्लेम कर पाएंगे।

20% कैशबैक भी दे रही कंपनीः इसी बीच, जियो अपने रिचार्ज पैक्स पर 20 फीसदी का कैशबैक भी दे रही है। कम से कम 200 रुपए का रीचार्ज करने पर आप इस कैशबैक को हासिल कर सकते हैं, जिसके तहत 200 रुपए तक भी मिल सकते हैं। हालांकि, यह कैशबैक ऑफर जियो प्रीपेड मोबाइल रीचार्ज पर ही लागू होगा।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
शी का रणनीतिक संबंधों को आगे बढ़ाने का आह्वान, मोदी ने उठाया घुसपैठ का मुद्दा
अपडेट