ताज़ा खबर
 

Reliance Jio का ‘सिक्सर’: HOTSTAR पर फ्री में देखें ICC Cricket World Cup 2019 मैच, ये है तरीका

Jio 'Sixer Pack', Watch ICC Cricket World Cup 2019 Matches for Free via HOTSTAR: कंपनी ने इसके अलावा विश्व कप 2019 को लेकर एक खास पैक भी लॉन्च किया है, जो कि 251 रुपए का है। इस पैक के जरिए फोन का मौजूदा डेटा पैक खत्म होने पर भी मैच का लाइव टेलीकास्ट देखा जा सकेगा।

Jio ‘Sixer Pack’, Watch ICC Cricket World Cup 2019 Matches for Free via HOTSTAR: कंपनी के यूजर्स को इस ऑफर से लगभग 365 रुपए की बचत हो सकेगी, क्योंकि बाकी टेलीकॉम ऑपरेटर्स ये लाभ नहीं दे रहे हैं। (फोटोः @reliancejio/टि्वटर)

Jio ‘Sixer Pack’, Watch ICC Cricket World Cup 2019 Matches for Free via HOTSTAR: क्रिकेट के महाकुंभ यानी कि आईसीसी विश्व कप के दौरान रिलायंस जियो क्रिकेट प्रेमियों के लिए खास तोहफा लाई है। दरअसल, टेलीकॉम कंपनी ने ग्राहकों को इस बार टूर्नामेंट के सभी मुकाबले मोबाइल फोन पर लाइव देखने का मौका उपलब्ध कराया है। कंपनी के बयान के मुताबिक, जियो से जुड़े सभी ग्राहक जियो टीवी ऐप या फिर हॉटस्टार ऐप पर निःशुल्क विश्व कप मैचों का लाइव टेलीकास्ट देख सकेंगे। यह भी कहा जा रहा है कि जियो यूजर्स को इस ऑफर से लगभग 365 रुपए की बचत हो सकेगी, क्योंकि बाकी टेलीकॉम ऑपरेटर्स ये लाभ नहीं दे रहे हैं।

ऐसा इसलिए, क्योंकि जियो ने हॉटस्टार के साथ साझेदारी की है। जियो टीवी ऐप या हॉटस्टार ऐप पर मुफ्त में क्रिकेट विश्व कप के मैच देखे जा सकेंगे। इस सुविधा का लाभ पाने के लिए ग्राहक स्मार्टफोन में जियो सिम होना जरूरी है। जानकारी के अनुसार, कंपनी के इस ऑफर का फायदा करोड़ों ग्राहकों को होगा। कंपनी ने इसके अलावा विश्व कप 2019 को लेकर एक खास पैक भी लॉन्च किया है, जो कि 251 रुपए का है। इस पैक के जरिए फोन का मौजूदा डेटा पैक खत्म होने पर भी मैच का लाइव टेलीकास्ट देखा जा सकेगा। 51 दिनों की वैलिडिटी वाले इस पैक में कुल 102 जीबी डेटा दिया जाएगा।

जियो ग्राहक इसके अलावा जियो की बेहद लोकप्रिय जियो क्रिकेट प्ले को माई जियो ऐप पर खेल सकेंगे और उस उस दौरान उन्हें रोमांचक पुरस्कार भी जीतने का मौका मिलेगा। कंपनी अपने गेम जियो क्रिकेट प्ले के नए वर्जन के जरिए फैंस का उत्साह भी बढ़ाए रखेगी, जिससे वे लोग न सिर्फ विश्व कप से जुड़े रहेंगे, बल्कि उन्हें हर जरूरी जानकारियां भी मिलेंगी। मसलन स्कोर, मैच शेड्यूल, नजीते और बहुत कुछ। ये सारी चीजें उन्हें एक ही जगह पर उपलब्ध रहेंगी।

यूजर्स के पास 251 रुपये के क्रिकेट सीजन डेटा पैक के साथ रीचार्ज का विकल्प भी होगा, ताकि वे जियो टीवी के जरिए हॉटस्टार पर लाइव क्रिकेट टेलीकास्ट देखते हुए किसी भी समय डेटा की किल्लत का सामना न करें। जियो टीवी पर यूजर्स को मैच तक पहुंचने के लिए हॉट स्टार पर रीडायरेक्ट किया जाएगा। डेटा पैक दरों के अनुसार डेटा चार्ज किया जाएगा। बता दें कि जियो पहले भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 और सभी भारती क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मैचों का लाइव टेलीकास्ट भी यूजर्स को उपलब्ध करा चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 OnePlus 7 की भारत में सेल शुरू, 32,999 के मोबाइल पर 31,200 रुपए तक का ऑफर
2 Celebrating Pride Google Doodle: LGBTQ+ पर गूगल डूडल, यहां से रखी गई थी प्राइड परेड की नींव
3 Xiaomi के ये फोन करते हैं इस्तेमाल तो आपको मायूस कर सकती है यह खबर