ताज़ा खबर
 

RELIANCE JIO यूजर्स के लिए खुशखबरी, इस RECHARGE में अब आपको मिलेंगे IUC MINUTES

पहले 149 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन थी जो अब घटकर 24 दिन ही रह गई है। जबकि इस प्लान में कंपनी की तरफ से 300 मिनट नॉन-जियो कॉलिंग मिनट का ऑफर जोड़ा गया है।

इस तस्वीर को प्रतीकात्मक रूप में इस्तेमाल किया गया है। (फोटो सोर्स: द इंडियन एक्सप्रेस)

रिलायंस जियो के टेलीकॉम सेक्टर में आने के बाद से प्राइज वॉर काफी तेज हुआ है। सभी कंपनियां अधिक से अधिक सब्स्क्राइबर को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश कर रही हैं। इस बीच बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए रिलायंस जियो ने एक और आकर्षक ऑफर पेश किया है।

रिलायंस ने अपने 149 रुपये वाले प्लान को संशोधित किया है। कंपनी की तरफ से 149 रुपये प्लान में अब कॉम्पलिमेंटरी आईयूसी मिनट दिए जा रहे हैं। हालांकि, कंपनी ने एक तरफ से अपने यूजर्स को झटका दिया है। कंपनी ने अपने इस प्लान की वैलिडिटी को घटा दिया है।

पहले 149 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन थी जो अब घटकर 24 दिन ही रह गई है। जबकि इस प्लान में कंपनी की तरफ से 300 मिनट नॉन-जियो कॉलिंग मिनट का ऑफर जोड़ा गया है। इस प्लान के बाकी बेनिफिट में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। जियो ने अपने 149 रुपये वाले प्लान को अपने ऑल-इन-वन सेक्शन में मूव किया है।

इसमें 333 रुपये, 444 रुपये और अन्य प्लान भी शामिल हैं। कंपनी की तरफ से यह सेक्शन दूसरे नेटवर्क पर फ्री वॉइस कॉलिंग सुविधा खत्म करने के बाद शुरू किया गया है। कंपनी की तरफ से 149 रुपये के संशोधित प्लान में कस्टमर्स को जियो से जियो अनलिमिटेड कॉल की सुविधा के साथ ही जियो से अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए 300 मिनट दिए जाएंगे। इसके अलावा रोजाना 1.5 GB डेटा के साथ ही 100 एसएमएस मुफ्त की भी सुविधा मिलेगी।

कंपनी ने अपने कस्टमर्स के लिए अपने प्रीमियम एप्स पर कॉम्पलिमेंटरी सब्स्क्रिप्शन का ऑफर भी शुरू किया है। यह ऑफर भी 24 दिन की वैलिडिटी के साथ ही उपलब्ध है। मालूम हो कि रिलायंस ने जियो कस्टमर्स के लिए किसी अन्य नेटवर्क पर फोन करने पर 0.06 पैसे का आईयूसी लागू किया था। कंपनी ने कहा था कि जब तक ट्राइ इस संबंध में कोई आदेश नहीं पारित करता है तब तक कस्टमर्स को आईयूसी चार्ज का भुगतान करना पड़ेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Ayodhya Verdict: राम मंदिर पर फैसले के बाद पुलिस ने दी Whatsapp यूजर्स को यह हिदायत
2 रेलवे ने रद्द कीं 231 ट्रेन, 87 के बदल डाले रूट
3 The Fall of the Berlin Wall: जानिए बर्लिन की दीवार का गिरने का क्या था मकसद, यहां पढ़ें पूरी जानकारी
ये पढ़ा क्या?
X