ताज़ा खबर
 

Reliance Jio दे रही थाइलैंड ट्रिप जीतने का मौका, बस करना होगा यह छोटा सा काम

Reliance Jio Got Talent: रिलायंस जियो ने इस क्रिएटिव चैलेंज के लिए Snapchat के साथ हाथ मिलाया है, क्या है यह चैलेंज और कैसे मिलेगा इनाम जानें। इस क्रिएटिव चैलेंज में यूज़र्स के पास इनाम जितने का मौका होगा।

Reliance Jio Got TalentReliance Jio Got Talent: जानें, क्या है क्रिएटिव चैलेंज (फोटो- जियो डॉट कॉम)

Reliance Jio, Snapchat: रिलांयस जियो ने Jio Got Talent को अपने यूजर्स के लिए शुरू किया है और इसके लिए स्नैपचैट के साथ हाथ मिलाया गया है। इस क्रिएटिव चैलेंज में यूज़र्स के पास इनाम जितने का मौका होगा। इस चैलेंज में स्नैपचैट पर यूज़र को 10 सेकेंड का एक क्रिएटिव वीडिया बनाना है जिसमें वह अपने टैलेंट को दिखा सकते हैं।

यूजर को फनी और क्रिएटिव तरीके से वीडियो को बनाना है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस चैलेंज के लिए एक खास लेंस भी बनाया गया है, यह लेंस आपकी क्रिएटिव वीडियो बनाने में सहायता करेगा। इस चैलेंज का आगाज़ 26 जनवरी 2020 से हो चुका है और 4 फरवरी 2020 तक यह क्रिएटिव चैलेंज चलेगा।

क्या करना होगा और कैसे ले सकते हैं हिस्सा: Jio Got Talent में यदि आप भी भाग लेना चाहते हैं तो इसके लिए 10 सेकेंड का एक क्रिएटिव वीडियो बनाना होगा।

गौर करने वाली बात यह है कि इस क्रिएटिव चैलेंज में भाग लेने के लिए फोन में स्नैपचैट इंस्टॉल होना चाहिए। आइए अब आपको इस बात की जानकारी देते हैं कि इस चैलेंज में हिस्सा लेने के लिए आपको कौन-कौन से स्टेप्स को फॉलो करना है।

स्टेप 1: स्नैपकोड या फिर स्नैपचैट को ओपन करें और कोड को स्कैन करें।
स्टेप 2: इसके बाद Jio Got Talent Lens को अनलॉक करें।
स्टेप 3: 10 सेकेंड के वीडियो को रिकॉर्ड करें और अपनी स्नैपचैट आईडी को एड करें।
स्टेप 4: अपनी क्रिएटिव वीडियो को Our Story में सबमिट करें।

 Reliance Jio Got Talent
Reliance Jio Got Talent: जानें, क्या है क्रिएटिव चैलेंज (फोटो- जियो डॉट कॉम)

Jio Got Talent में Prize भी: इस क्रिएटिव चैलेंज में क्रिएटिव कंटेंट बनाने वाले यूजर को इनाम भी दिया जाएगा। आइए अब आपको इस बात की जानकारी देते हैं कि इनाम के रूप में क्या मिलेगा, पहला है ग्रैंड प्राइज।

ग्रैंड प्राइज के रूप में दो लोगों को थाइलैंड का ट्रिप यानी थाइलैंड घूमने का मौका मिलेगा। वहीं, दूसरा प्राइज यह है कि 100 विजेताओं को Reliance Jio की तरफ एक महीने का रीचार्ज मिलेगा।

अगर आप इस क्रिएटिव चैलेंज के बारे में अधिक जानकारी यह इससे जुड़े टिप्स के बारे में जानना चाहते हैं तो जियो की आधिकारिक साइट पर टर्म एंड कंडीशन वाले सेक्शन में जाएं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Samsung Galaxy A51: 29 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन, कीमत हो सकती है इतनी
2 Vodafone Plan: 269 रुपये में मिल रहा डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ और भी बहुत कुछ
3 12,999 रुपये वाला Realme 5 Pro मिल रहा 1,299 रुपये में! Flipkart पर इस तरह पाएं बंपर छूट
यह पढ़ा क्या?
X