Reliance Jio के इस शानदार प्लान में मिलता 1000GB डेटा

Reliance Jio Fiber Combo Plan: Coronavirus in India में कंपनी अपने सभी जियो फाइबर यूजर्स को डबल डेटा का फायदा दे रही है। कंपनी के पास एक 199 रुपये वाला शानदार प्लान भी मौजूद है, जानें बेनिफिट्स और वैलिडिटी।

Reliance Jio Fiber Combo PlanReliance Jio Fiber Combo Plan: जानें, रिलायंस जियो फाइबर कॉम्बो प्लान के बारे में

Reliance Jio Fiber Combo Plan: कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus in India) के दौरान टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने सभी जियो फाइबर यूजर्स को डबल डेटा दे रही है। Jio के पास 199 रुपये वाला एक शानदार प्लान मौजूद है, जानें बेनिफिट्स और वैलिडिटी।

Reliance JioFiber: रिलायंस जियो कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus in India) में अपने सभी जियो फाइबर यूजर्स को डबल डेटा का फायदा दे रही है। Jio Fiber के पास 199 रुपये वाला एक शानदार प्लान भी उपलब्ध है। इस प्लान के साथ जियो यूजर्स को क्या-क्या बेनिफिट्स दिए जाते हैं और कितने दिनों की वैलिडिटी मिलती है, आइए जानते हैं।

Reliance Jio Fiber 199 Combo Plan

199 रुपये वाला रिलायंस जियो फाइबर का यह एक कॉम्बो प्लान है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि यह प्लान 100Mbps की स्पीड के साथ 1000GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर करता है।

इस रिलायंस जियो फाइबर कॉम्बो प्लान में डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद स्पीड घटकर 1Mbps कर दी जाती है। यूजर को लैंडलाइन सर्विस के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है।

 Reliance Jio Fiber Combo Plan Reliance Jio Fiber 199 Combo Plan: जानें, रिलायंस जियो फाइबर कॉम्बो प्लान के बारे में (फोटो- जियो डॉट कॉम)

इस कॉम्बो प्लान को फाइबर यूजर्स अपने मौजूदा प्लान के साथ भी टॉप-अप कर सकते हैं। इतना ही नहीं, इसे अलग से एक प्लान के रूप में भी चुना जा सकता है। 199 रुपये वाले प्लान की कीमत GST लगने के बाद 234.82 रुपये होती है।

उदाहरण के लिए यदि कोई JioFiber यूजर इस प्लान को एक माह के लिए चुनता है तो ऐसे में कुल 4.5TB डेटा का फायदा मिलेगा। देखा जाए तो 699 रुपये वाला जियो फाइबर प्लान से बेहतर है यह कॉम्बो प्लान, ऐसा इसलिए क्योंकि 699 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर को 100Mbps की स्पीड के साथ सिर्फ 200GB डेटा दिया जाता है।

Coronavirus Google Doodle: गूगल corona warriors को क्‍यों कह रहा है Thank You, जान‍िए

Amazon का यह खास ऐप जल्द हो सकता है बंद, जानें क्या है वजह

Next Stories
1 Coronavirus Google Doodle: गूगल corona warriors को क्‍यों कह रहा है Thank You, जान‍िए
2 Amazon का यह खास ऐप जल्द हो सकता है बंद, जानें क्या है वजह
3 Tips And Tricks: स्मार्टफोन हो गया है स्लो तो ये तरीके आएंगे आपके काम
ये पढ़ा क्या?
X