ताज़ा खबर
 

शुरू हुए रिलायंस जियो डीटीएच के रजिस्ट्रेशन, 6 महीने के लिए फ्री मिलेंगे सभी चैनल

जियो प्राइम डीटीएच सर्विस 6 महीने के लिए फ्री होगी। इसके तहत 432 चैनल देखने को मिलेंगे। इसमें 50 चैनल एचडी होंगे बाकी सामान्य होंगे।

रिलायंस जियो अपनी डीटीएच सर्विस लॉन्च करने जा रही है। इसके पिछले कुछ दिनों में कई बार कुछ फोटो सामने आए हैं। इस बार जियो डीटीएच के बारे में जो खबर सामने आई है वह कुछ अलग है। एक जेनरेटविश डॉट कॉम (generatewish.com) नाम की वेबसाइट ने दावा किया है कि रिलायंस जियो के लिए रजिस्ट्रेशन किए जा रहे हैं। वहीं साइट पर रजिस्ट्रेशन के लिए लिंक भी दिया गया है। इस वेबसाइट के माध्यम से रिलायंस जियो डीटीएच के लिए रजिस्टर किया जा सकता है। रजिस्ट्रेशन पेज पर दिया गया है कि जियो प्राइम डीटीएच सर्विस 6 महीने के लिए फ्री होगी। इसके तहत 432 चैनल देखने को मिलेंगे। इसमें 50 चैनल एचडी होंगे बाकी सामान्य होंगे। रजिस्ट्रेशन के लिए नाम, मोबाइल नंबर और राज्य डालना होगा। वह राज्य डालना होगा जहां डीटीएच को लगवाना है। यह सब भरने के बाद रजिस्टर नाउ पर क्लिक करना होगा। इसके बाद एक दूसरा पेज खुलेगा। जहां डीटीएच के बारे में जानकारी दी गई है।

इसमें दिया गया है कि रिलायंस जियो प्राइम डीटीएच के साथ 6 महीने तक एचडी चैनल मिलेंगे। शुरुआती रजिस्ट्रेशन के बाद वहां लिखा आएगा। बधाई हो दोस्त, हमारा सिस्टम आपका नाम और नंबर चैक करेगा। हमारे पास इसके लिए बहुत ज्यादा रिक्वेस्ट आ गई हैं तो इसलिए ह्यूमन वेरिफिकेशन के लिए इस स्टेप को पूरा कीजिए। इसमें आपको इस मैसेज को 5 वॉट्सऐप ग्रुप या लोगों के साथ शेयर करना है। वेबसाइट का दावा है कि इस वेरिफिकेशन को पूरा करने के लिए ऐसा करना जरूरी है। अगर 5 ग्रुप या लोगों के साथ इसे शेयर नहीं करेंगे तो आप जियो के ऑफर का फायदा नहीं उठा सकते हैं। साथ ही यह रजिस्ट्रेशन भी पूरा नहीं माना जाएगा। इस खबर की हम पुष्टि नहीं करते इसका दावा जेनरेटविश डॉट कॉम नाम की वेबसाइट ने किया है।

आपको बता दें कि रिलायंस अपनी होम ब्रॉडबैंड सर्विस जियो फाइबर को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रिलायंस जियो दिवाली पर जियो फाइबर को लॉन्च कर सकती है। दिवाली पर यह सर्विस देश के 100 शहरों में लॉन्च की जा सकती है। जियो फाइबर के प्लान की बात करें तो इसमें 500 रुपये में एक महीने के लिए 100GB डेटा मिलेगा। अभी देश के करीब 10 बड़े शहरों में जियो फाइबर का ट्रायल चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App